आलिया ने शेयर की दिल की बात, रणबीर को देखकर भूल जाती हैं डायलॉग

आलिया ने शेयर की दिल की बात, रणबीर को देखकर भूल जाती हैं डायलॉग
हाईलाइट
  • दोनों के रिलेशन की खबरें भी लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों ब्रम्हास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं
  • हालही में आलिया ने रणबीर को लेकर अपनी दिल की बात शेयर की

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों ब्रम्हास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। इसके साथ ही दोनों के रिलेशन की खबरें भी लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। दोनों को अक्सर साथ में ही देखा जाता है। फिलहाल दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन को लेकर कोई टिप्पणी नहीं दी है। 

हालही में आलिया ने रणबीर को लेकर अपनी दिल की बात शेयर की उन्होंने कहा कि मैं जब भी रणबीर को स्क्रीन पर देखती हूं तो मुझे उन्हें देखकर अच्छा लगता है। आलिया ने रणबीर की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा "मैंने मेरी जिंदगी में इतना नैचुरल एक्टर नहीं देखा। वह सबसे महान अभिनेताओं में से एक हैं। न केवल मैं एक एक्टर के रूप में उनकी प्रशंसक हूं, बल्कि बहुत सारी लड़कियां और लोग भी उनकी एक एक्टर के रूप में प्रशंसा करते हैं। वो बहुत ही कूल इंसान हैं। सेट पर खुद को पूरी तरह से अपने काम में डुबो लेते हैं। मैं जब सेट पर उन्हें काम करता देखती हूं तो कभी-कभी अपने डायलॉग भी भूल जाती हूं।"

"आमतौर पर मुझे मेरे डायलॉग याद रहते हैं। जब मैं परफॉर्म करती हूं तो मैं कभी मेरी लाइन्स नहीं भूलती। लेकिन जब मैं रणबीर को परफॉर्म करते हुए देखती हूं तो उस टाइम अपने डायलॉग भूल जाती हूं। जब रणबीर इमोशनल हो रहे होते है, तो वो इसे बहुत सहजता से करते हैं। मैं बस उसे देखती रहती हूं।" 

आलिया और रणबीर दोनों अपने रिलेशन को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ समय पहले आलिया को रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क में देखा गया था। यह उस समय की बात है, जब ऋषि कपूर अपने ट्रीटमेंट के लिए वहां गए थे। उसके बाद आलिया ने नीतू के बारे में एक इंटरव्यू में कहा ​था कि "नीतूजी बहुत शानदार इंसान हैं। मैं उन्हें फ्रेंड बुला सकती हूं। वो काफी चिल हैं। लाइफ को लेकर उनका नजरिया काफी अच्छा है। मुझे लगता है रणबीर ने उन्हीं से इतना कूल रहना सीखा है। मस्त एटीट्यूड है।""

Created On :   9 Feb 2019 7:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story