दैनिक भास्कर हिंदी: जब WWE रिंग में सपना चौधरी ने राखी संग लगाए ठुमके, घायल हुए रेस्लर्स

August 28th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। यूं तो हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का हर डांस लोगों को उनका कायल बना देता है, लेकिन इस बार सपना ने अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए चुना WWE रिंग को । जी बिल्कुल सही सुन रहे है आप, WWE रिंग में उतरकर उन्होंने ऐसे जोरदार ठुमके लगाए, कि हर कोई इनकी कातिलाना अदाओं का दीवाना हो गया और उनकी इस कातिलाना परफॉर्मेंस में उनका साथ दिया आइटम गर्ल राखी सावंत ने, जिन्होंने इस डांस परफॉर्मेंस में अपने जलवों का तड़का लगाकर इसमें चार चांद लगा दिए । 

राखी संग सपना का 'याराना'

साथ में कई हिट परफॉर्मेंस दे चुकी सपना और राखी सावंत की दोस्ती के किस्से भी आजकल खूब मशहूर हो रहे हैं और ऐसे में दोनों की ये परफॉर्मेंस इसी दोस्ती का सबूत मानी जा रही है।

‘एक गो चुम्‍मा ले ला राजा जी’ भी हो रहा है हिट

शानदार केमिस्ट्री से भरा ये डांस वीडियो हिमाचल की मंडी में हुए एक प्रोग्राम के दौरान का है, जिसे सपना के एक फैन पेज ने शेयर किया था, जिसके बाद ये सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें सपना चौधरी फेमस हरियाणवी सिंगर और डांसर हैं और उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वीरे दी वेडिंग में ‘हट जा ताऊ’ गाने से सुर्खियां बटोरनी वाली सपना बिग बॉस 11 में भी नजर आ चुकी हैं। तो वहीं खेसारी लाल यादव के साथ उनका हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘एक गो चुम्‍मा ले ला राजा जी’ भी इस समय खूब पसंद किया जा रहा है ।