जब महेश भट्ट परवीन बाबी के मेंटल हेल्थ ट्रीटमेंट के दौरान उनके साथ भाग गए थे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड जब महेश भट्ट परवीन बाबी के मेंटल हेल्थ ट्रीटमेंट के दौरान उनके साथ भाग गए थे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता महेश भट्ट, जिनका अभिनेत्री परवीन बाबी के साथ रिश्ता जगजाहिर है, ने हाल ही में उन बुरे दिनों के बारे में बात की, जब वह जिससे प्यार करते थे, वह गंभीर संकट और परेशानी में थी। निर्देशक ने उस समय को याद किया जब अभिनेत्री को बिजली के झटके दिए गए थे क्योंकि वह मानसिक बीमारी से जूझ रही थी।

चैट शो द इनविंसिबल्स को होस्ट करने वाले अरबाज खान ने कहा, परवीन बाबी के इलाज का शायद एक तरीका था बिजली के झटके देकर। इस पर महेश भट्ट ने जवाब दिया, उसी वक्त मैं उसके साथ भाग गया था। यह शान के निर्माण के दौरान था।

उन्होंने आगे कहा: शान के लिए सेट लगाया गया था और वह फिल्म का बड़ा हिस्सा थीं। मुझे याद है कि मैं फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी के ऑफिस तक गया था। मैं तब कुछ भी नहीं था, उन्होंने बस देखा मुझे और कहा, क्या हो रहा है?। उस समय, मानसिक बीमारी एक पहेली हुआ करती थी- अब भी यह है। डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें सामान्य स्थिति में लौटने में 6-8 हफ्ते लगेंगे।

महेश ने परवीन के साथ अपने संबंधों पर एक फिल्म भी बनाई, जो 2005 में रिलीज हुई थी, जिसका शीर्षक वो लम्हे था और इसमें कंगना रनौत और शाइनी आहूजा ने अभिनय किया था। उन्होंने आगे कहा: लेकिन फिल्म के निर्माण में इतना समय नहीं था, फिल्म में विदेशी फिल्म पेशेवर शामिल थे और मीटर चल रहा था। उस पर बहुत पैसा लगा था। लेकिन फिर मैंने उसका अपहरण कर लिया और उसे बैंगलोर ले गया।

वो लम्हे में कंगना ने सिजोफ्रेनिया से पीड़ित फिल्म अभिनेत्री की भूमिका निभाई थी। चैट शो के दौरान महेश ने जो बताया, उसी तरह कंगना का किरदार भी शाइनी के किरदार से प्रभावित है, जो उनकी देखभाल करता है और बड़ा निर्देशक है।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 March 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story