कौन हैं जाह्नवी कपूर के 'औरी', जिनके साथ अक्सर नजर आती हैं मिली एक्ट्रेस, बॉलीवुड की इन हसीनाओं का भी करीबी है जाह्नवी का रूमर्ड बॉयफ्रेंड!

Who is Orhan Avatramani with whom Jhanvi Kapoor broke her silence about her relationship?
कौन हैं जाह्नवी कपूर के 'औरी', जिनके साथ अक्सर नजर आती हैं मिली एक्ट्रेस, बॉलीवुड की इन हसीनाओं का भी करीबी है जाह्नवी का रूमर्ड बॉयफ्रेंड!
जाह्नवी का बॉयफ्रेंड कौन हैं जाह्नवी कपूर के 'औरी', जिनके साथ अक्सर नजर आती हैं मिली एक्ट्रेस, बॉलीवुड की इन हसीनाओं का भी करीबी है जाह्नवी का रूमर्ड बॉयफ्रेंड!

डिजिटल डेस्क मुंबई। बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस जाह्नवी इन दिनों फिल्म मिली को लेकर सुर्खियों में हैं। भले ही उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं रहीं लेकिन फिल्म में उनके काम की बेहद तारीफ हुई है। जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वे हमेशा अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। कई बार एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को ओरहान अवात्रामणि के साथ देखा गया है। हाल ही में हेलोवीन पार्टी में दोनों साथ नजर आये थे। इस पार्टी को ओरहान ने ही होस्ट किया था। इससे पहले दोनों दिवाली पार्टी में भी साथ नजर आए थे। वहीं दोनों कई देशों की यात्रा भी साथ करते नजर आते हैं। ओरहान भी जाह्नवी के साथ अपनी लगातार तस्वीरें शेयर करते हैं। उनकी पोस्ट पर कमेंट भी करते हैं। इसके बाद से ही लगातार खबरें आ रही थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं सभी के मन में ये सवाल भी उठ रहा था कि ओरहान अवात्रामणि कौन हैं? अब एक्ट्रेस ने ओरहान अवात्रामणि के साथ संबंधों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

जाह्नवी ने इंटरव्यू में कही ये बात

ओरहान अवात्रामणि और जाह्नवी को कई बार साथ में हैंगआउट करते देखा गया है। दोने को अक्सर साथ में  स्पॉट किया जाता है। जिसके बाद से ही दोनों का नाम साथ में जोड़ा जा रहा है। जाह्नवी ओरहान के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं। ओरहन के बारे में बात करते हुए जाह्नवी ने कहा कि- मैं औरहान को काफी सालों से जानती हूं और वो एक ऐसा इंसान है जिसके साथ मैं ना सिर्फ सबसे ज्यादा मजे करती हूं, बल्कि वो मेरा सबसे बड़ा सपोर्टर भी है। मुझे पता कि वो मेरे साथ हमेशा खड़ा रहेगा। वो जब भी आसपास रहता है, लगता है मेरा परिवार मेरे साथ है। मैं औरी पर बहुत भरोसा करती हूं। जाह्नवी ने आगे कहा कि- इस तरह के दोस्त मिलना बहुत मुश्किल होता है। जो आपके साथ हर सिचुएशन में खड़ा रहे। जिस तरह से औरी साथ देता है वो काबिल-ए-तारीफ है। वो बहुत अच्छा इंसान है। जाह्नवी ने ओरहन को डेट करने की अफवाह पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन ये रिश्ता कितना खास है, ये तो जाहिर कर ही दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

 


कौन हैं ओरहान अवात्रामणि
रिपोर्ट के मुताबिक ओरहान अवात्रामणि कोई स्टार किड नहीं हैं वे एक सोशल एक्टिविस्ट हैं, जिनका जन्म मुंबई में हुआ था। ओरहन एक एनिमेटर के रूप में अपना करियर बनाना चाहते हैं इसके लिए वह अभी एनिमेशन की ट्रेनिंग ले रहे हैं। ओरहन का नाम जाह्नवी कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है, हालांकि जाह्नवी ने साफ किया है कि वह अभी सिंगल हैं। जाह्नवी कपूर का रूमर्ड बॉयफ्रेंड कहा जा रहा है, हालांकि जाह्नवी ने इस अफवाह को सिरे से खारिज किया है। बता दें कि,  जाह्नवी ही नहीं ओरहान सारा, न्यासा और अनन्या पांडे के भी करीबी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी एक सक्सेस फुल एक्ट्रेस हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा में डुप्लेक्स घर खरीदा है, जिसकी कीमत 65 करोड़ रुपये बताई जा रही है। जाह्ववी की अपकमिंग बवाल की भी शूटिंग पूरी हो चुकी है।  इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन होंगे, फिल्म अगले साल रिलीज होगी। वहीं मिस्टर और मिसेज माही भी उनके खाते है, जिसमें जाह्ववी के अपोजिट राजकुमार राव हैं। 


 

Created On :   7 Nov 2022 10:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story