शुभमान गिल पर आया शाहरुख की बेटी सुहाना का दिल !

शुभमान गिल पर आया शाहरुख की बेटी सुहाना का दिल !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल-11 का सीजन खत्म हो चुका है लेकिन अभी भी आईपीएल से जुड़ी खबरों का सिलसिला खत्म नहीं हुआ है। ताजा खबर आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़ी हुई है और इन खबरों की वजह हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा खिलाड़ी शुभमान गिल। खबरें हैं कि शुभमान गिल इन दिनों कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना को डेट कर रहे हैं। सुहाना और शुभगान गिल के एक दूसरे को डेट करने की चर्चाएं जोरों पर हैं । 

 

Image result for SUHANA

 

 

गिल पर आया सुहाना का दिल !

 

शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मी़डिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस बार आईपीएल सीजन के दौरान उन्हें कई बार कोलकाता नाइट राइडर्स के मैचों के दौरान स्टेडियम में भी देखा गया जो टीम को चीयर करते हुई नजर आईं। आईपीएल सीजन खत्म होने के बाद भी सुहाना खबरों में हैं और उनका नाम कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा बल्लेबाज शुभमान गिल के साथ जुड़ रहा है। खबरें हैं कि दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ देखा गया है, हालांकि अभी इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

 

Image result for SHUBMAN GILL KKR

 

 

कौन हैं शुभमान गिल ?

 

शुभमान गिल इसी साल वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय अंडर-19 टीम के सदस्य रहे हैं और उन्होंने वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था। वर्ल्ड कप में किए गए धमाकेदार प्रदर्शन के चलते ही शुभमान गिल पर आईपीएल फ्रैंचाइजीस की नजरें पड़ीं और उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम में शामिल किया था। गिल ने आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया और 11 मैचों में 33.83 के औसत से 203 रन बनाए। 

 

IPL-11 में खास नहीं रहा KKR का प्रदर्शन 

 

हाल ही में खत्म हुए आईपीएल सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन खास नहीं रहा था और टीम प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई थी। आईपीएल सीजन शुरु होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिनेश कार्तिक को टीम की कमान सौंपी थी जिन्होंने टूर्नामेंट में अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने 16 मैचों में 49.80 के औसत से 498 रन बनाये लेकिन वो टीम को प्लेऑफ में जगह दिलाने में कामयाब नहीं हो पाए। 
 

Created On :   3 Jun 2018 3:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story