अक्षय कुमार ने अभी तक क्यों नहीं देखी फिल्म भूल भुलैया-2, पूछने पर दिया ऐसा रिएक्शन

Why Akshay Kumar hasnt seen the film Bhool Bhulaiyaa 2 yet, reacted when asked
अक्षय कुमार ने अभी तक क्यों नहीं देखी फिल्म भूल भुलैया-2, पूछने पर दिया ऐसा रिएक्शन
बॉलीवुड अक्षय कुमार ने अभी तक क्यों नहीं देखी फिल्म भूल भुलैया-2, पूछने पर दिया ऐसा रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते 20 मई को कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, फिल्म को 31 जुलाई, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसमें देरी हुई। ये फिल्म अपने पहले दिन ही 14.11 करोड़ रुपये कि कमाई की है। जबकि कंगना रनौत की धाकड़ पहले दिन सिर्फ 50 लाख रुपये की कमाई की थी।

इस फिल्म में मुख्य रोल में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव हैं। इस स्टारर फिल्म भूल भुलैया ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दी है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी कि भूल भुलैया 2, 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या  बालन कि फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। भूल भुलैया अक्षय और विद्या की जोड़ी को दर्शको ने खुब पसंद किया था। अब वही  भूल भुलैया 2 में  दर्शको ने कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी को पसंद कर रहे हैं। फैंस के रिएक्शन आने के बाद अब अक्षय कुमार ने अपनी राय दी है।


अक्षय कुमार का आया रिएक्शन

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया 2 का जलवा देखने को मिल रहा है। इस फिल्म पर अक्षय से सवाल पूछना बनता था क्योंकि अक्षय भूल भुलैया का हिस्सा रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक,  कार्तिक की  फिल्म पर रिएक्ट करते हुए अक्षय ने कहा मैनें अब तक  फिल्म नहीं देखी है, लेकिन मुझे इस फिल्म की कहानी पता है और मैं इसे जल्द ही देखने वाला हूं।

अक्षय कुमार भले ही अब तक भूल भुलैया 2 नहीं देखी हो लेकिन उन्हें कहानी पता है, तो वो फिल्म देखने जा सकते हैं। विद्या बालम ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए फिल्म के पूरे टीम को बधाई दी थीं। गौरतलब है कि भूल भुलैया 2 एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म उद्योग को कार्तिक की इस फिल्म से ज्यादा कमाई की उम्मीद है। 

Created On :   21 May 2022 3:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story