ब्रह्मास्त्र से प्राप्त अनुभव को हमेशा संजोकर रखूंगी : मौनी रॉय

Will always cherish the experience gained from Brahmastra: Mouni Roy
ब्रह्मास्त्र से प्राप्त अनुभव को हमेशा संजोकर रखूंगी : मौनी रॉय
बॉलीवुड ब्रह्मास्त्र से प्राप्त अनुभव को हमेशा संजोकर रखूंगी : मौनी रॉय

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री मौनी रॉय इस समय अपनी पौराणिक साहसिक फिल्म ब्रह्मास्त्र के डिजिटल प्रीमियर को लेकर चर्चाओं में हैं। उन्होंने साझा किया है कि यह फिल्म कई कारणों से उनके लिए बहुत खास है। अभिनेत्री ने कहा, मुझे फिल्म के जरिए हिंदी सिनेमा के बड़े जाने-माने सितारों के साथ काम करने का मौका मिला।

मौनी रॉय ने कहा, महत्वाकांक्षा के कारण ब्रह्मास्त्र बहुत खास होगी। फिल्म ने मुझे अविश्वसनीय कलाकारों और लिजेंड्स के साथ काम करने का मौका दिया। इस अनुभव को मैं हमेशा संजोकर रंखूगी। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म में उन्होंने काफी कुछ सीखा। अभिनेत्री ने कहा, उनके साथ स्क्रीन साझा करना एक सौभाग्य की बात थी। जिस अनुशासन और पैशन के साथ वे हर रोज काम करते हैं, उससे मुझे काफी कुछ सीखने को मिला।

अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और तेलुगू मेगास्टार नागार्जुन अक्किनेनी जैसे एक्टर्स के साथ काम करना अलग ही अनुभव रहा। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह फिल्म 4 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Nov 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story