दैनिक भास्कर हिंदी: दोस्तों से जल्द मिलने की ख्वाहिश : अरमान मल्लिक

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • दोस्तों से जल्द मिलने की ख्वाहिश : अरमान मल्लिक

मुंबई, 20 जून (आईएएनएस)। गायक अरमान मलिक लॉकडाउन के दिशानिदेशरें का बहुत जिम्मेदारी से पालन कर रहे हैं। वहीं उनका कहना है कि वह वास्तव में अपने दोस्तों को याद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैं इस समय अपने घर पर रहा हूं और लॉकडाउन के दिशानिदेशरें का बहुत जिम्मेदारी से पालन किया है। मुझे अपने दोस्तों की बहुत याद आ रही है और मेरी ख्वाहिश है कि मैं जल्द ही उन सभी से मिलूं।

कुछ समय पहले अपने अंग्रेजी गीत कंट्रोल के साथ अंतरराष्ट्रीय संगीत क्षेत्र में कदम रखने के बाद अरमान ने हाल ही में एक नया अंग्रेजी एकल, नेक्स्ट 2 मी का अनावरण किया है।

उन्होंने वूट पर आने वाले गो फन योरसेल्फ के एक एपिसोड में कहा, मैंने उन प्रेमियों से प्रेरणा (गीत के लिए) ली है जो अपने बेटर हाफ से दूर हैं, क्योंकि अभी जैसे हालात हैं, वे चाहते हैं उनका वह विशेष व्यक्ति उनके बगल में हो।

संगीतकार डब्बू मलिक के बेटे 24 वर्षीय गायक ने तारे जमीन पर और भूतनाथ जैसी फिल्मों में एक बाल गायक के रूप में अपने पाश्र्व कैरियर की शुरुआत की थी। जब वे 18 साल के थे, तब उन्होंने अपना पहला एल्बम अरमान रिलीज किया और 2014 में सलमान खान अभिनीत फिल्म जय हो के गीत तुमको आना तो था को अपनी आवाज दी।