निर्दोष साबित होने तक कोई फिल्म निर्माण नहीं करूंगा: मलयालम निर्देशक सनल कुमार शशिधरन

Wont produce any film till proven innocent: Malayalam director Sanal Kumar Sasidharan
निर्दोष साबित होने तक कोई फिल्म निर्माण नहीं करूंगा: मलयालम निर्देशक सनल कुमार शशिधरन
टॉलीवुड निर्दोष साबित होने तक कोई फिल्म निर्माण नहीं करूंगा: मलयालम निर्देशक सनल कुमार शशिधरन

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। मलयालम निर्देशक सनल कुमार शशिधरन ने कहा है कि, उनकी आगामी मलयालम फिल्म वजहक्क का सियोल में दक्षिण एशिया के दूसरे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में विश्व प्रीमियर होगा लेकिन तब तक फिल्म निर्माण से हटने का फैसला किया है जब तक कि उनकी बेगुनाही साबित नहीं हो जाती।

मलयालम निर्देशक सनल कुमार शशिधरन जो सेक्सी दुर्गा जैसी विवादास्पद फिल्मों के लिए भी जाने जाते हैं, को इस साल मई में कोच्चि में गिरफ्तार किया गया था।

जब एक लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री ने निर्देशक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि उनके द्वारा उनका पीछा किया जा रहा था।

निदेशक को बाद में अलुवा प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट ने जमानत पर रिहा कर दिया।

सोशल मीडिया पर लेते हुए, शशिधरन ने कहा, दक्षिण एशिया-सियोल के दूसरे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हमारी फिल्म वजहक्क के वल्र्ड प्रीमियर होगा।

वजहक्क शशिधरन की सातवीं फीचर फिल्म है।

उन्होंने कहा, हमने कोविड -19 के पहले लॉकडाउन के अंतिम दिनों के दौरान फिल्म की शूटिंग की। भले ही मैंने 2021 में ही काम पूरा कर लिया लेकिन मेरे खिलाफ फैले अज्ञात घोटालों सहित कई कारकों के कारण फिल्म यात्रा नहीं कर पाई। हमने फिल्म को भी सेंसर कर दिया है, यह ए प्रमाणित है।

जब तक मेरी बेगुनाही साबित नहीं हो जाती, तब तक मैं फिल्म निर्माण से हटने के अपने फैसले की घोषणा करने का भी अवसर लेता हूं लेकिन मैं एक आध्यात्मिक अभ्यास के रूप में फिल्म निर्माण कर रहा था और अपने काम की शुद्धता के लिए पूरी तरह से समर्पित था।

मैं सच्चाई में विश्वास करता हूं लेकिन यह अपने आप सामने आनी चाहिए और तब तक, मैं नहीं चाहता कि यह मेरे कामों पर छाया डाले। मैं निर्दोष साबित होने के बाद वापस आ सकता हूं या अगर मैं मर जाता हूं तो यह मेरी आखिरी फिल्म हो सकती है।

पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर फिल्म निर्माता के खिलाफ धारा 354 (डी) के तहत मामला दर्ज किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 July 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story