निर्देशक : दासवी में ज्योति देसवाल के किरदार के लिए यामी गौतम थीं इकलौती पसंद

April 18th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई दासवी के निर्देशक तुषार जलोटा ने हाल ही में साझा किया कि फिल्म की कास्टिंग के दौरान, वह केवल अभिनेत्री यामी गौतम की पुलिस अधिकारी ज्योति देसवाल की भूमिका निभाने की कल्पना कर सकते थे। फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने कहा कि वह इस भूमिका के लिए पहली और एकमात्र पसंद थीं।

उसी पर विस्तार से, निर्देशक ने कहा, ज्योति एक सिर मजबूत, बहादुर और निडर महिला है। वह रेजर-केंद्रित है और बहुत तेज है। उसके पास फौलादी अधिकार है और बस क्रूर है !! और यामी ने इसे बखूबी निभाया है। जब हम दसवी में इस भूमिका के लिए कास्टिंग कर रहे थे, तो मैं यामी गौतम के अलावा किसी और को ज्योति देसवाल की भूमिका निभाने की कल्पना नहीं कर सकता था।

उन्होंने कहा कि अभिनेत्री पूरी तरह से खुद को उस चरित्र के लिए आत्मसमर्पण कर देती है, जिसे वह लेती है। वह एक ऐसी इंसान हैं जो पूरी तरह से अपने चरित्र में लीन हो जाती है और इसके लिए पूरी तरह से तैयारी करती है, चाहे वह चरित्र की तलाश में हो या मानसिक रूप से चरित्र के प्रमुख स्थान पर हो।

चरित्र की गहरी परतों के बारे में बताते हुए, तुषार ने कहा, ज्योति में एक अभ्यास कठोरता है, यही उसका घोषित इरादा है, लेकिन उसके पास नरम गुण (विनम्रता, नम्रता, सहानुभूति) हैं। यामी ने यह सब बहुत गरिमा और बड़प्पन के साथ किया है वह निश्चित रूप से एक महान टीम की खिलाड़ी थीं, मेरे लिए एक समर्थक थीं और मेरा मानना है कि यह एक शानदार अभिनेता की निशानी है और यामी फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए आने वाली सभी प्रशंसाओं की पात्र हैं।

(आईएएनएस)