अपने गर्दन की गंभीर चोट से ठीक होने पर यामी गौतम

Yami Gautam while recovering from a serious neck injury
अपने गर्दन की गंभीर चोट से ठीक होने पर यामी गौतम
अपने गर्दन की गंभीर चोट से ठीक होने पर यामी गौतम

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम लॉकडाउन के दौरान अपने फिटनेस पर काफी समय देने की कोशिश की हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वह गर्दन की चोट से ठीक हुई हैं।

उन्होंने लिखा, यह पोस्ट बहुत ही व्यक्तिगत है .. एक गंभीर गर्दन की चोट का सामना करने के बाद, मैं अब ज्यादा सतर्क रहने लगी हूं, खासतौर से डांस करते वक्त, एक्सरसाइज, बिना रुके ट्रेवेल , फिजिकल एक्टिविटी, एक्शन आदि के दौरान। एक एक्टर होने के नाते हम अपना दर्द बयां नहीं करते हैं।

यामी ने कहा, लेकिन इस लॉकडाउन में मुझे कुछ ऐसा पता चला, जो इससे पहले नहीं था। मैं हमेशा योगा करनी की कोशिश करती थी, लेकिन मैं अपने कामों के चलते ज्यादा वक्त नहीं दे पाती थी . लेकिन इस बार मैंने अपने तरीके से खुद को समझाया है और अपने शरीर को खुद को अंदर से ठीक करने की अनुमति दी है, जिसके बाद इसने जो काम किया, इससे पहले कभी नहीं महसूस हुआ।

उन्होंने कहा, यह लॉकडाउन फिट दिखने के लिए नहीं था, बल्कि यह वो समय था, जिसमें मैने खुद को सुना और उसी के हिसाब से आगे बढ़ी। और मैं कोई एक्सपर्ट नहीं हू, आप तस्वीर में साफतौर पर देख सकते हैं। मैं इस जर्नी में छोटे कदम ले रही हूं, जोकि नहीं रुकने वाला है।

एवाईवी/जेएनएस

Created On :   23 Aug 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story