दमदार कहानी, बेहतरीन एक्टिंग के बावजूद फीमेल लीड वाली फिल्में नहीं हो पा रहीं थियेटर में रिलीज, जाह्नवी और तापसी के बाद एक और हीरोइन की फिल्म को मिली बस ओटीटी पर जगह

Yami Gautams film will also be released on OTT after Jhanvi and Taapsee
दमदार कहानी, बेहतरीन एक्टिंग के बावजूद फीमेल लीड वाली फिल्में नहीं हो पा रहीं थियेटर में रिलीज, जाह्नवी और तापसी के बाद एक और हीरोइन की फिल्म को मिली बस ओटीटी पर जगह
कब मिलेगा बड़ा पर्दा? दमदार कहानी, बेहतरीन एक्टिंग के बावजूद फीमेल लीड वाली फिल्में नहीं हो पा रहीं थियेटर में रिलीज, जाह्नवी और तापसी के बाद एक और हीरोइन की फिल्म को मिली बस ओटीटी पर जगह

डिजिटल डेस्क मुंबई। कोरोना महामारी के आने से लगभग  2 साल सिनेमा घर बंद रहे, जिसके कारण कई फिल्मों की रिलीजिंग रोक दी गई थी। वहीं बहुत सारी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था। कोविड के बाद जब सिनेमा घर खोले गए तो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आना शुरू हुई। लेकिन फिल्म रिलीज के बाद बॉलीवुड की कई फिल्में फ्लॉफ रहीं। जिसके बाद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए फिल्म निर्माता ओटीटी प्लेटफार्म को ही सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। बता दें कि, इस साल फीमेल लीड वाली सारी फिल्मों को ओटीटी पर ही रिलीज किया गया। अब जाह्नवी और तापसी के बाद यामी गौतम की फिल्म को भी सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। 

अपकमिंग फिल्म "लॉस्ट"
एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म "लॉस्ट" भी सिनेमा घर में रिलीज ना हो कर ओटीटी प्लेटफार्म  पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को जी फाइव एप पर रिलीज किया जा रहा है। अनिरुद्ध रॉय के निर्देशन में बनी फिल्म लॉस्ट एक  सच्ची घटना पर आधारित है। ऐसा पहली बार नही है जब किसी फीमेल एक्ट्रेस की लीड वाली फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जा रही है इससे पहले भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों की फिल्में जो थिएटर में रिलीज ना होकर ओटीटी पर रिलीज हुई है। 

अपकमिंग फिल्म "ब्लर"
तापसी पन्नू  की फिल्में सिनेमा घरों में रिलीज ना हो कर ओटीटी पर नजर आईं। पिछले साल "हसीन दिलरूबा" नेटफ्लिक्स, और "रश्मि रॉकेट जी फाइव पर रिलीज हुई थी। वहीं उनकी इस साल थिएटर में रिलीज फिल्म "दोबारा" और "शाबाश मिट्ठू"  बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।  ऐसे में अब तापसी पन्नू की अपकमिंग हिंदी फिल्म "ब्लर" थिएटर में रिलीज ना होकर सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म "ब्लर" का मोशन पोस्टर शेयर करते हुआ लिखा है कि उनकी फिल्म "ब्लर" 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जीफाइव पर रिलीज की जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

गुड लक जेरी
जान्हवी की फिल्म गुड लक जेरी को भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया। इस फिल्म में जान्हवी लीड रोल में थी। फिल्म जेरी तमिल फिल्म ‘कोलामावू कोकिला’ की रीमेक थी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया था। इस फिल्म में जान्हवी कपूर की खूब तारिफ की गई थी।  

फिल्म "बबली बाउंसर"
मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी तमन्ना भाटिया की फिल्म "बबली बाउंसर" भी थिएटर में ना रिलीज होकर सीधे डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफार्म पर 23 सितम्बर को रिलीज हुई। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया ने बबली बाउंसर का किरदार निभाया है। इस फिल्म में तमन्ना से बेहतरीन रोल प्ले किया था। 

 फिल्म "मोनिका ओ माय डार्लिंग" 
अभिनेत्री राधिका आप्टे की फिल्म "मोनिका ओ माय डार्लिंग" 11 नवंबर को नेटफ्किक्स पर रिलीज की गई थी। फिल्म को वासन बाला ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में राधिका आप्टे के अलावा राज कुमार राव और हुमा कुरैशी लीड रोल में थी। इससे पहले राधिका आप्टे की "रात अकेली", "फोरेंसिक", "लस्ट स्टोरी; जैसी फिल्में भी ओटीटी पर रिलीज की गईं थी।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)


 

Created On :   28 Nov 2022 12:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story