यश अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए अपनी अगली फिल्म प्रोड्यूस करेंगे

Yash to produce his next film through his production house
यश अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए अपनी अगली फिल्म प्रोड्यूस करेंगे
मनोरंजन यश अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए अपनी अगली फिल्म प्रोड्यूस करेंगे
हाईलाइट
  • यश अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए अपनी अगली फिल्म प्रोड्यूस करेंगे

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। सुपरहिट केजीएफ सीरीज के निर्माता यश की अगली परियोजना को लेकर देश के सिनेमा प्रेमियों के लिए यह एक मिलियन डॉलर का सवाल बन गया है। केजीएफ चैप्टर-2 की रिलीज के आठ महीने बाद भी यश ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में कोई सुराग नहीं दिया है।

हालांकि, उनके करीबी सूत्रों ने इस खबर को ब्रेक किया है। यश अपने बैनर तले अपनी नई फिल्म लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बैनर का नाम उनकी बेटी आयरा के नाम पर रखा जाएगा, जिसे वह अपना लकी चार्म मानते हैं।

एक विनम्र पृष्ठभूमि से आने वाले यश, जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर कुछ बड़ा किया, हमेशा अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस बनाने का सपना देखते थे।जब से यश ने हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर और स्टंटमैन जे.जे. पेरी, उनकी भविष्य की परियोजना के बारे में उम्मीदें बहुत अधिक चल रही हैं।हालांकि, अगली परियोजना के अन्य विवरणों को गुप्त रखा गया है। केजीएफ चैप्टर-2 के निर्माता और यश ने खुद कहा है कि केजीएफ चैप्टर-3 को जल्द बनाने की उनकी कोई योजना नहीं है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Dec 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story