यश ने 700 से ज्यादा फैंस के साथ ली सेल्फी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन यश ने 700 से ज्यादा फैंस के साथ ली सेल्फी

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। अखिल भारतीय सुपर स्टार यश जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपनी काबिलियत साबित की है, वह फैंस के लिए अपने प्यार और स्नेह के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में, उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि जब दिल जीतने की बात आती है तो वह सबसे आगे हैं।

एक इवेंट में यश ने 700 से अधिक फैंस के साथ सेल्फी/तस्वीरें क्लिक कीं। इवेंट के आयोजकों ने सुझाव दिया कि ग्रुप पिक्चर्स को शूट करना एक अच्छा आइडिया हो सकता है, लेकिन स्टार ने असहमति जताई और कार्यक्रम में मौजूद सभी फैंस के साथ एक तस्वीर क्लिक करने का विकल्प चुना।

सेल्फी और फोटोज क्लिक करवाने में इवेंट को समाप्त होने में एक घंटा और लगा। यश के दयालु और गर्मजोशी भरे स्वभाव की बैंगलोर में उनके फैंस ने काफी सराहना की, जो दूर-दूर से उनकी एक झलक पाने के लिए आए थे। विनम्र पृष्ठभूमि से आने वाला अभिनेता यश एक सेल्फ मेड स्टार है, जो बड़े पैमाने पर स्टारडम के बावजूद जमीन से जुड़े रहना पसंद करते हैं।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Dec 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story