2017 में दर्शकों के बीच योगिता बिहानी ने बतौर मेहमान वापसी की

Yogita Bihani made a guest return to The Kapil Sharma Show among the audience in 2017
2017 में दर्शकों के बीच योगिता बिहानी ने बतौर मेहमान वापसी की
द कपिल शर्मा शो 2017 में दर्शकों के बीच योगिता बिहानी ने बतौर मेहमान वापसी की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री योगिता बिहानी, जो 2017 में द कपिल शर्मा शो में दर्शकों के बीच थीं, के लिए खुश होने के सभी कारण हैं क्योंकि अभिनेत्री अब बॉलीवुड सितारों ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ फिल्म विक्रम वेधा के प्रचार के लिए अतिथि के रूप में आ रही है।

जून 2017 में, योगिता एक एपिसोड में दर्शकों का हिस्सा थीं जहां दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा मेहमान थे। दरअसल, उन्होंने दिलजीत के साथ डांस किया था। और पांच साल बाद वो शो में बतौर गेस्ट आ रही हैं।

थ्रोबैक वीडियो में जहां दोनों साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं वहीं योगिता दिलजीत को इशारा करती नजर आ रही हैं। बाद में, उन्होंने अपना नाम बनाया और 2018 में सलमान खान के साथ उनके गेम शो दस का दम के प्रोमो की शूटिंग के लिए चुना गया। बाद में, उन्होंने कवच .. काली शक्तियों से में भी काम किया और 2020 की ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म एके बनाम एके से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की।

मीडिया से बातचीत के दौरान सैफ ने भी फिल्म में उनके काम की सराहना की थी और कहा था कि वह ताजी हवा की सांस की तरह हैं।

पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, विक्रम वेधा एक नव-नोयर एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन, सैफ अली खान, राधिका आप्टे और रोहित सराफ शामिल हैं। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Sep 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story