आप फिल्म उद्योग के एकमात्र ऐसे कलाकार हैं जिनके मैं करीब हूं: दिलजीत से अंगद बेदी

You are the only actor in the film industry I am close to: Angad Bedi to Diljit
आप फिल्म उद्योग के एकमात्र ऐसे कलाकार हैं जिनके मैं करीब हूं: दिलजीत से अंगद बेदी
अभिनेता आप फिल्म उद्योग के एकमात्र ऐसे कलाकार हैं जिनके मैं करीब हूं: दिलजीत से अंगद बेदी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अंगद बेदी और अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ, जिन्होंने स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म सूरमा में एक साथ काम किया है, दिलजीत के बॉर्न टू शाइन दौरे के मुंबई चरण के दौरान दोनों का रीयूनियन हुआ। अंगद ने अपनी पत्नी नेहा धूपिया के साथ हाल ही में मुंबई में दिलजीत के संगीत समारोह में भाग लिया और इस कार्यक्रम से एक वीडियो साझा करने के लिए वह अपने इंस्टाग्राम पर ले गए। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, हुनर बाकमाल !!!! रब दा बंदा मेरा दोसांझवाला!!! मेरे साथ। मैं तुमसे प्यार करता हूं एट-दिलजीतदोसांझ तेरे वर्ग नाई जमना वाहेगुरु चढ़ दी कला विच राखे।

दिलजीत ने भीड़ के बीच अंगद को देखा और उनके बीच प्यारी सी बातचीत हुई। दिलजीत ने अपना माइक लिया और पंजाबी में कहा, आई लव यू भाई। आपको सफलता की नई ऊंचाइयों को छूते हुए देखकर मुझे वास्तव में बहुत खुशी होती है। आप फिल्म उद्योग के एकमात्र कलाकार हैं, जिनके मैं करीब हूं। यह बंधन उस समय से स्वाभाविक रूप से हुआ है जब हम अपनी फिल्म सूरमा पर मिले थे।

2018 में रिलीज हुई सूरमा में तापसी पन्नू ने भी अभिनय किया था और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की कहानी बताई थी, जिन्हें गलती से कालका शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में राष्ट्रीय टीम में शामिल होने के दौरान गोली लग गई थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Dec 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story