यूट्यूब स्टार प्राजक्ता कोली का लघु फिल्म से अभिनय में कदम

YouTube star Prajakta Koli moves to acting with a short film
यूट्यूब स्टार प्राजक्ता कोली का लघु फिल्म से अभिनय में कदम
यूट्यूब स्टार प्राजक्ता कोली का लघु फिल्म से अभिनय में कदम
हाईलाइट
  • यूट्यूब स्टार प्राजक्ता कोली का लघु फिल्म से अभिनय में कदम

मुंबई, 9 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय यूट्यूब सनसनी प्राजक्ता कोली ने लघु फिल्म ख्याली पुलाव के साथ अभिनय के क्षेत्र में अपना पर्दापण किया।

फिल्म में प्राजक्ता मुख्य भूमिका में हैं। यह 17 साल की एक लड़की पर आधारित है, जो किसी छोटे से कस्बे से ताल्लुक रखती है। उसका पढ़ाई के बजाय खेल पर ज्यादा ध्यान लगता है। हैंडबॉल खेलने के उसकी इच्छा और इस दौरान उसके राह में आने वाले संघर्षों के इर्द-गिर्द यह कहानी बुनी गई है।

प्राजक्ता इस पर कहती हैं, बड़े होने और अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में लोगों के साथ बात करने के दौरान मैंने देखा कि आम तौर पर जब बात लड़कियों या महिलाओं की आती है तो एक समाज के तौर पर हम अभी भी पुरानी विचारधाराओं में कितने जकड़े हुए हैं। यह समाज में यथासंभव एक बदलाव और लोगों की मानसिकता को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने की मेरी एक छोटी सी कोशिश है।

यह फिल्म हरियाणा के ग्रामीण इलाके की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसकी अवधि 24 मिनट की है। इसमें अपनी पसंद को जाहिर करने की स्वतंत्रता, रूढ़िवादी विचारधाराओं का उन्मूलन और कड़ी मेहनत के महत्व जैसी विषयवस्तु पर प्रकाश डाला गया है। अभिनेता यशपाल शर्मा भी इसमें स्पोर्ट्स टीचर के रूप में शामिल हैं।

Created On :   9 July 2020 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story