जहीर-सागरिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की हनीमून की फोटोज, सानिया ने ली चुटकी

Zaheer-Sagarika shared photo of their honeymoon on social media
जहीर-सागरिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की हनीमून की फोटोज, सानिया ने ली चुटकी
जहीर-सागरिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की हनीमून की फोटोज, सानिया ने ली चुटकी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रिकेटर जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे शादी के बाद मालदीव में अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं। जहीर-सागरिका ने हनीमून की कुछ फोटोज शेयर किए, जिन पर सानिया मिर्जा ने मजाकिया लहजे में कमेंट किया। सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम पर हनीमून की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्हीं में से जहीर खान की एक तस्वीर पर सानिया मिर्जा ने बहुत ही दिलचस्प कमेंट किया है। दरअसल सागरिका ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें जहीर अकेले दिख रहे हैं। इस तस्वीर पर सानिया ने लिखा है- "लग रहा है ये अकेले ही हनीमून मना रहा है।"

 

 

                           ज़हीर-सागरिका ने शेयर की हनीमून की तस्वीर, सानिया मिर्जा ने मज़ाकिया लहजे में किया कमेंट

 

बस फिर क्या था फैंस ने भी इस तस्वीर पर मजे लेने शुरू कर दिए। उस दौरान इन दोनों ने स्कूबा डाइविंग भी की तस्वीर भी शेयर की। जहीर खान जिस रिसॉर्ट में रूके हैं वहां की ये तस्वीर उन्होंने शेयर की है। 

                            Image result for Sagarika ghatge

कोर्ट मैरिज के बाद मुंबई में रखा था रिसेप्शन

बता दें कि इन्होंने 23 नंवबर को मुंबई में कोर्ट मैरिज करवाई थी और इसके बाद उन्होंने 27 नंवबर को ग्रैंड रिसेप्शन भी दी, जिसमें टीम इंडिया के साथ साथ कई दिग्गज भी शामिल हुए। जब से इस लवबर्ड ने शादी की है, सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों ने कुछ दिन पहले शादी की है।  स्टार कपल ने कोर्ट मैरिज के बाद मुंबई के ताज होटल में रिस्पेशन पार्टी दी थी। जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के कई सितारे शामिल हुए थे।सागरिका बॉलीवुड एक्‍टर विजेंद्र घाटगे की बेटी हैं। सागरिका के पिता कागल के राजपरिवार से हैं। सागरिका की दादी इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर तृतीय की बेटी हैं।

                               Image result for Sagarika ghatge

 

सागरिका से पहले ईशा शरवानी से था जहीर की रिश्ता

सागरिका से पहले जहीर खान एक्ट्रेस ईशा शरवानी को डेट कर चुके हैं. आठ साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान दोनों की शादी की खबरें आई थीं लेकिन बाद में इनका रिश्ता खत्म हो गया. सागरिका से जहीर के अफेयर की खबरें युवराज सिंह की शादी के वक्त कन्फर्म हुई थीं. पिछले साल युवराज और हेजल कीच की शादी में ये कपल साथ पहुंचा था और दोनों की फोटोज वायरल हुईं थी।
 

Created On :   9 Dec 2017 6:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story