बॉलीवुड में पहचान दिलाने वाले आमिर को रोल मॉडल नहीं मानतीं हैं जायरा वसीम

zaira Wasim does not consider actor Aamir Khan as role model
बॉलीवुड में पहचान दिलाने वाले आमिर को रोल मॉडल नहीं मानतीं हैं जायरा वसीम
बॉलीवुड में पहचान दिलाने वाले आमिर को रोल मॉडल नहीं मानतीं हैं जायरा वसीम

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आमिर खान की "दंगल" से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली और दूसरी फिल्म "सीक्रेट सुपरस्टा"र में भी आमिर के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने वाली जायरा वसीम "मिस्टर परफेक्शनिस्ट" को अपना रोल मॉडल नहीं मानती हैं। दरअसल वो आमिर को अपनी इंस्पिरेशन मानती है, लेकिन आदर्श नहीं।

जायरा कहती हैं कि किसी को आदर्श मानने में यकीन नहीं रखती। "सीक्रेट सुपरस्टार" में जायरा का किरदार उन मुस्लिम महिलाओं का प्रतिनिधित्व कर रहा है, जो इस पुरुष प्रधान समाज के सामने ये साबित करने की जद्दोजहद में है कि उनके सपनों की उड़ान को अब कोई रोक नहीं सकता।

सीक्रेट सुपरस्टार सिर्फ एक लड़की की कहानी नहीं

जायरा ने बातचीत में बताया, "सीक्रेट सुपरस्टार" 13 साल की लड़की इंसिया की कहानी भर नहीं, बल्कि उन लाखों लड़कियों की कहानी है, जो अपने सपनों को किसी न किसी तरह से पूरा करने की कोशिश कर रहीं हैं। ये फिल्म इंसिया के सिंगिंग को लेकर उसके जुनून की कहानी है। वो चाहती है कि पूरी दुनिया को पता चले कि वो कितनी अच्छी सिंगर है। इस फिल्म का संदेश महिलाओं की समाज में हकीकत को बयां करता है। दुर्भाग्यवश अभी भी समाज में ये हो रहा है।" 

जायरा कहती है फिल्म रिलीज के बाद लोगों की सोच में बदलाव आने की उम्मीद है। आपको बता दें कि फिल्म सीक्रेट सुपस्टार जायरा की पहली फिल्म दंगल की शूटिंग से पहले से पहले ही उन्हें ऑफर कर दी गई थी।

इ‍स फिल्म में जायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं और आमिर खान सहायक भूमिका में। दंगल में जायरा की एक्टिंग सभी देख चुके हैं लोगों को पूरी उम्मीद है कि इस फिल्म में भी जायरा बेहतरीन काम करेंगी। 

लालकृष्ण आडवाणी को पसंद आई "सीक्रेट सुपरस्टार" 

आमिर खान अपनी फिल्म "सीक्रेट सुपरस्टार" को प्रमोट करने का की मौका नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में आमिर ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जो उन्हें बेहद पसंद आई। आमिर ने उनसे कई मुद्दों पर चर्चा भी की। 

"सीक्रेट सुपरस्टार" की स्क्रीनिंग में लालकृष्ण आडवाणी की बेटी भी पहुंची।  बता दें "सीक्रेट सुपरस्टार" के प्रोड्यूसर खुद आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव हैं। इसका डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है। फिल्म में जायरा वसीम लीड रोल में हैं, तो आमिर खान बेहद अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म दिवाली के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Created On :   14 Oct 2017 5:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story