नुसरत भरूचा बोलीं, 'अकेली' में त्साही-आमिर के साथ काम करने में बहुत मजा आया

नुसरत भरूचा बोलीं, अकेली में त्साही-आमिर के साथ काम करने में बहुत मजा आया
  • अपकमिंग फिल्म अकेली में नजर आएगी एक्ट्रेस
  • त्साही हलेवी और आमिर बॉट्रोस भी फिल्म में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपकमिंग फिल्म 'अकेली' में 'फौदा' स्टार त्साही हलेवी और आमिर बॉट्रोस के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

एक्ट्रेस ने उनके साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने उनकी सीरीज देखी है और दोनों की तारीफ की। एक्ट्रेस नुसरत ने आईएएनएस को बताया कि बेशक मैंने सीरीज देखी है और मैंने दोनों को देखा है।

इसके बाद एक्ट्रेस ने 'फौदा' से कुछ पसंदीदा पलों का साझा किया, जोकि मिस्टाअर्विम यूनिट के एक कमांडर डोरोन और उसकी टीम की कहानी बताता है, जो पहले सीज़न में हमास के एक कट्टर आतंकवादी का पीछा करते हैं, जिसे द पैंथर के नाम से जाना जाता है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि सेट पर उनके साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया।

प्रणय मेश्राम द्वारा निर्देशित अपनी अपकमिंग फिल्म 'अकेली' को लेकर खुलासा किया कि यह एक ऐसी लड़की की प्रेरणादायक रोमांचकारी कहानी है जो एक अप्रत्याशित स्थिति में फंस जाती है। फिल्म सिविल वॉर में फंसी एक भारतीय लड़की की कहानी पर आधारित है। इसमे दिखाया गया है कि कैसे वह सभी बाधाओं के बावजूद जिंदा रहने के लिए संघर्ष करती है।

रिपोर्ट के अनुसार, 18 अगस्त को रिलीज होने वाली इस थ्रिलर फिल्म अकेली में नुसरत युद्ध क्षेत्र में फंसी एक साधारण भारतीय लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जिसे अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष करना पड़ता है। यह निर्देशक के रूप में प्रणय की पहली फिल्म है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Aug 2023 11:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story