बिग बॉस 17: बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी की जीत पर एक्स गर्लफ्रेंड ने किया ऐसे रिएक्ट, नील-ऐश्वर्या सहित तमाम को-कंटेस्टेंट ने कही ये बात

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी की जीत पर एक्स गर्लफ्रेंड ने किया ऐसे रिएक्ट, नील-ऐश्वर्या सहित तमाम को-कंटेस्टेंट ने कही ये बात
  • मुनव्वर फारुकी बने बिग बॉस 17 के विनर
  • जीत पर एक्स गर्लफ्रेंड ने किया ऐसे रिएक्ट
  • नील-ऐश्वर्या सहित तमाम को-कंटेस्टेंट ने कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कल बिग बॉस सीजन 17 का ग्रेंड फिनाले रखा गया था। जिसके बाद विनर की अनाउंसमेंट की गई। स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को इस सीजन का विनर अनाउंस किया गया। शो के होस्ट और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने मुनव्वर को विजेता घोषित किया। मुनव्वर को बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी के साथ 50 लाख की प्राइज मनी और एक कार मिली है। मुनव्वर ने अभिषेक कुमार को हरा कर ये ट्रॉफी अपने नाम की। मुनव्वर की जीत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान से लेकर बिग बॉस के सभी को-कंटेस्टेंट ने उनको जीत की बधाईंया दी। तो वहीं ईशा ने अभिषेक कुमार को डिजर्विंग विनर बताया।

मुनव्वर ने जीत पर कही ये बात

बिग बॉस 17 का विनर बनने के बाद मुनव्वर फारूकी ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी जीत पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा पहले दिन से जो यकीन था वही आखिरी दिन था... मैं शो जीतने के लिए बिग बॉस 17 के घर के अंदर गया और एक सेकंड के लिए भी मैं अपने सपने या लक्ष्य के बारे में नहीं भूला। ध्यान भटक रहा था और मुझे लगा कि मुझे खेल से ध्यान भटकाना होगा और समस्याओं को ठीक करना होगा। पंक्चर है तो पहले आपको गाड़ी ठीक करनी होगी वरना आप मंजिल तक नहीं पहुंचोगे, मैं सब कुछ ठीक करने के लिए तैयार था। शो जीतने की भावना और अनुभव अनरियल है, यह जीत और प्यार जो मुझे मिला है वह फैंस और खुदा की वजह से है।

यह भी पढ़े -'बिग बॉस 17': 'बेखयाली' पर परफॉर्म कर अपने अंदर के 'कबीर सिंह' को बाहर निकालेंगे अभिषेक

आयशा खान ने क्या कहा?

मुनव्वर फारूकी की जीत पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने कहा, मैं बहुत खुश हूं, जनता का वोट है कोई भी जीते मैं खुश हूं। वहीं उन्होंने कहा कि अभिषेक के लिए उन्हें दुख हुआ और वह चाहती थी कि अभिषेक जीते।

यह भी पढ़े -'बिग बॉस 17': ईशा ने अपने अंदर की पू को दिखाया, परफॉर्मेंस के लिए अंकिता बनीं 'आदर्श पत्नी'

नील भट्ट और ऐश्वर्या ने क्या कहा?

मुनव्वर को बिग बॉस 17 का विनर बनने पर को कंटेस्टेंट रहे नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि अभिषेक और मुनव्वर के बीच कांटे की टक्कर थी और दोनों ही उनके फेवरेट हैं। नील ने कहा कि अभिषेक उनके बहुत क्लोज हैं वो विनर नहीं बन पाया लेकिन वो जहां पहुंचा है उससे वे बहुत खुश हैं।

तहलका प्रैंक ने कही ये बात

वहीं मुनव्वर की जीत पर तहलका प्रैंक उर्फ सनी आर्या ने भी अपना रिएक्शन दिया। सनी ने कहा कि मुनव्वर को पहले से पता था कि बाहर उसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। उसका बाहर मैटर तगड़ा था। सबसे बड़ी बात मुनव्वर के बिग बॉस में जाने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर दो गुना बढ़ गई। आज तक किसी के इतने फॉलोअर्स नहीं बढ़े। मुनव्वर को बड़े लेवल पर शुभकामनाएं हैं। समर्थ ने भी मुनव्वर को बधाईंया दी साथ ही कहा की वे चाहते थे अभिषेक जीते।

यह भी पढ़े -'बिग बॉस 17': घर में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के दिमाग पर होगा 'शैतान' का कब्जा

ईशा मालवीय ने ऐसे किया रिएक्ट

मुनव्वर की जीत पर ईशा मालवीय ने भी अपना रिएक्शन दिया। ईशा ने कहा जीत गया मुनव्वर फैंस की बदौलत। अच्छा है बढ़िया है और बहुत मुबारकबाद। वहीं उन्होंने कहा कि अभिषेक और मुनव्वर की जर्नी को कंपेयर किया जाए तो अभिषेक ज्यादा डिजर्विंग थे। हालांकि मुनव्वर भी अच्छा है इसलिए मुबारकबाद उन्हें। ईशा ने अंकिता लोखंडे के एविक्शन को काफी शॉकिंग बताया।


Created On :   29 Jan 2024 5:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story