'फुकरे' रिलीज होने के बाद मुझे 'फुकरा मम्मी', 'चूचा मम्मी' कहकर बुलाते थे लोग : वरुण शर्मा की मां 

फुकरे रिलीज होने के बाद मुझे फुकरा मम्मी, चूचा मम्मी कहकर बुलाते थे लोग : वरुण शर्मा की मां 
  • 'फुकरे' में वरुण ने चूचा का किरदार निभाया था
  • फिल्म 'फुकरे 3' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के जुहू इलाके में फिल्म 'फुकरे 3' के ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर वरुण शर्मा की मां वीना शर्मा भावुक हो उठी। 'फुकरे' में वरुण ने चूचा का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार को लेकर वीना ने कहा कि कैसे फ्रेंचाइजी के पहले पार्ट की रिलीज के बाद, अचानक सभी ने उन्हें "फुकरा मम्मी" और "चूचा मम्मी" कहना शुरू कर दिया था।

उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने मीडिया से कहा, "इसने फिल्म में काम किया, फिल्म खत्म हुई और हम सब नॉर्मल जैसे रहते हैं, वैसे, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद सभी ने मुझे 'चूचा मम्मी' और 'फुकरा मम्मी' कहना शुरू कर दिया।" उन्होंने आगे कहा, "पहले तो मैं समझ नहीं पाई लेकिन फिर मुझे समझ आया कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मेरे बेटे का काम लोगों को पसंद आ रहा है।" एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'फुकरे' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Sep 2023 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story