प्यार की गहराई को दर्शाता है पॉप सॉन्ग 'स्लीपलेस नाइट्स' : अरमान मलिक

प्यार की गहराई को दर्शाता है पॉप सॉन्ग स्लीपलेस नाइट्स : अरमान मलिक
  • यह गाना लंदन में कुछ लोकेशन्स पर फिल्माया गया है
  • स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 50 मिलियन से ज्यादा स्ट्रीम प्राप्त की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिंगर अरमान मलिक ने अपना नया इंग्लिश सिंगल 'स्लीपलेस नाइट्स' जारी किया है, जो एक अच्छा पॉप सॉन्ग है। अरमान मलिक 'बोल दो ना जरा', 'नैना', 'बेसब्रियां' और कई अन्य गानों के लिए जाने जाते हैं।

यह गाना लंदन में कुछ लोकेशन्स पर फिल्माया गया है, लेकिन अपने म्यूजिक वीडियो में एक सम्मोहक कहानी बुनने में कामयाब रहा है, जिसमें अरमान को प्रेमी जोड़े के आधे हिस्से के रूप में दिखाया गया है। वीडियो का स्वर और बनावट पोलेरॉइड चित्रों से मिलता-जुलता है।

इस गाने के बारे में बात करते हुए अरमान ने कहा, ''जिससे आप प्यार करते हैं उसके साथ कुछ न करना किसी के भी साथ कुछ भी करने से बेहतर है। मेरा नया रिकॉर्ड 'स्लीपलेस नाइट्स' एक पॉप सॉन्ग है, जो किसी के साथ गहराई से प्यार करने की जबरदस्त भावना को चित्रित करता है। यह एक ऐसे रिश्ते में होना है जो आपको सारी उलझनें देता है और चाहे वह दिन कितना भी नीरस क्यों न हो, आपके साथी का आपके साथ होना इसे दुनिया का सबसे मजेदार दिन बना देता है।''

'स्लीपलेस नाइट्स' अरमान के इंटरनेशनल चार्ट-टॉपिंग इंग्लिश ट्रैक 'यू' की रिलीज से पहले है, जिसने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 50 मिलियन से ज्यादा स्ट्रीम प्राप्त की और उन्हें एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवॉर्ड्स में 'बेस्ट इंडिया एक्ट' हासिल करके ग्लोबल मैप पर ला दिया। अरमान ने 2020 में अपने पहले इंग्लिश सॉन्ग 'कंट्रोल' के लिए इसी कैटेगिरी में एमटीवी ईएमए भी जीता।

अरमान मलिक द्वारा गाया गया 'स्लीपलेस नाइट्स' अरमान के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और अन्य सभी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Aug 2023 4:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story