कंगना रणौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म "इमरजेंसी" का दमदार टीजर हुआ रिलीज, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

कंगना रणौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी का दमदार टीजर हुआ रिलीज, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक
  • कंगना रणौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म "इमरजेंसी" का टीजर रिलीज
  • नबंवर में देगी सिनेमाघरों में दस्तक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं वे आए दिन किसी ना किसी बयान को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बीते कुछ समय से एक्ट्रेस की फिल्म "इमरजेंसी" सुर्खियों में है। इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के कई पोस्टर पहले भी रिलीज किए जा चुके हैं जिसमें हमें कई बड़े कलाकार शानदार लुक में देखने को मिले हैं। फिल्म का डायरेक्शन कंगना ने खुद किया है और वे इस फिल्म में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। पहले फिल्म का शानदार टीजर रिलीज किया गया था जिसमें कंगना का फर्स्ट लुक देखने को मिला था। फैंस को उनका ये लुक खूब पसंद आया था। अब फिल्म के दूसरे दमदार टीजर के साथ कंगना ने फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है।

कंगना ने अपने सोशल मीडिया हेंडल पर किया शेयर

कंगन रनौत ने फिल्म का टीजर अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर शेयर किया है। जैसा की नाम से ही साफ है कि फिल्म 1975 में भारत में इंदिरा गांधी सरकार द्वारा लगाई गई ‘इमरजेंसी’ पर आधारित है। 'इमरजेंसी' का टीजर शुरू होते ही स्क्रीन पर 25 जून 1975 लिखा हुआ आता है। जिस दौरान देश में इमरजेंसी लगा दी गई थी। ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में अनुपम खेर जेल में नजर आते हैं और स्क्रीन पर लिखा होता है विरोधी पार्टी के नेता गिरफ्तार। इसके बाद बैकग्राउंड में अनुपम खेर की आवाज सुनाई देती है सरकार राज नहीं ये अहंकार राज है ये। ये हमारी नहीं इस देश की मौत है। इस तानाशाही को रोकना होगा। इसके बाद बैकग्राउंड में कंगना की आवाज आती है वे कहती हैं मुझे इस देश की रक्षा करने से कोई नहीं रोक सकता है। क्योंकि इंडिया इज इंदिरा, एंड इंदिरा इज इंडिया।

इस दिन होगी रिलीज

फिल्म का ये दमदार टीजर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस टीजर के साथ ही कंगना ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। टीजर को रिलीज करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “एक रक्षक या तानाशाह? हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवाह बनें जब हमारे राष्ट्र के नेता ने अपने लोगों के खिलाफ युद्ध की घोषणा की थी।” फिल्म को कंगना रनौत ने ही डायरेक्ट और प्रड्यूस किया है।

ये सितारे आएंगे नजर

इस फिल्म में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है। इस नए टीजर में कंगना का कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस फिल्म में कंगना रणौत के अलावा श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक, जैसे मुख्य कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। कंगना ने इस फिल्म की घोषणा साल 2021 में की थी और बाद में क्लियर किया था कि भले ही ‘इमरजेंसी’ एक राजनीतिक ड्रामा है, लेकिन यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है।

Created On :   24 Jun 2023 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story