फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही प्रभास की फिल्म 'सालार', मंडे टेस्ट में पास हुई 'डंकी', जानें दोनों फिल्मों का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही प्रभास की फिल्म सालार, मंडे टेस्ट में पास हुई डंकी, जानें दोनों फिल्मों का कलेक्शन
  • सेकेंड मंडे भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही प्रभास की फिल्म 'सालार'
  • मंडे टेस्ट में पास हुई शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 11 दिन का समय बीत चुका है लेकिन फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज सातवें आसमान पर है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 90 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर अपने नाम साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड किया था। उसके बाद से ये फिल्म हर दिन दमदार कलेक्शन कर रही है। वहीं दूसरी तरफ सालार से एक दिन पहले रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म डंकी को रिलीज हुए 12 दिन पूरे हो चुके हैं। डंकी को फिल्म सालार से जबरदस्त क्लैश का सामना करना पड़ रहा है। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाई है। सालरा बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है वहीं डंकी भी 200 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है।

‘सालार’ कलेक्शन डे 11

‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर तूफानी रफ्तार से कमाई कर रही है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को दर्शकों से काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है। प्रभास की एक्शन पैक्ड इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भी काफी भीड़ पहुंच रही है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘सालार’ ने रिलीज के पहले हफ्ते 308 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 9.62 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे शनिवार को फिल्म ने 12.55 करोड़ का कलेक्शन किया था और दूसरे रविवार फिल्म की कमाई में 20.32 फीसदी का उछाल आया और इसने 15.1 करोड़ की कमाई की। वहीं अब फिल्म की रिलीज के सेकंड मंडे की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘सालार’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी सेकंड मंडे 15.50 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ ‘सालार’ की 11 दिनों की कुल कमाई अब 360.77 करोड़ रुपये हो गई है।

डंकी कलेक्शन डे 12

शाहरुख खान की ‘डंकी’ एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि ये फिल्म कमाई के मामले में शाहरुख खान की साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'पठान' और 'जवान' से काफी पीछे हैं लेकिन फिर भी ये 200 करोड़ के आंकड़े को छूने से इंचभर दूर रह गई है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘डंकी’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में 160.22 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि दूसरे हफ्ते में इस फिल्म की कमाई में गिरावट भी आई और इसने दूसरे शुक्रवार को महज 7 करोड़ का कलेक्शन किया। लेकिन वीकेंड पर फिल्म ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली। जहां दूसरे शनिवार को फिल्म ने 9 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं 31 दिसंबर 2023 को यानी की रिलीज के 11वें दिन फिल्म ने भारत में डबल डिजिट में यानी 11.5 करोड़ की कमाई की है। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंडे की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘डंकी’ ने रिलीज के सेकंड मंडे 9.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘डंकी’ की 12 दिनों की कुल कमाई अब 196.97 करोड़ रुपये हो गई है।

Created On :   2 Jan 2024 5:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story