रिलीज होते ही सिनेमाघरों में छाई प्रभास-कृति की फिल्म "आदिपुरुष", दशरथ के किरदार में भी नजर आए प्रभास फैंस बोले- 'ब्लॉकबस्टर फिल्म'

रिलीज होते ही सिनेमाघरों में छाई प्रभास-कृति की फिल्म आदिपुरुष, दशरथ के किरदार में भी नजर आए प्रभास फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर फिल्म
  • सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष
  • दशरथ के किरदार में भी नजर आए प्रभास
  • सोशल मीडिया पर आई तारीफों की बाढ़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक लबें इंतजार के बाद फाइनली आज प्रभास और कृति की फिल्म "आदिपुरुष" सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज के पहले से ही फैंस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड थे अब ये एक्साइटमेंट और खुशी सिनेमाघरों में बखूबी देखने को मिल रही है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने के लिए थिएटरों के बाहर भीड़ लगी हुई है सभी हाउस फुल हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी अब ‘आदिपुरुष’ को लेकर रिव्यू आने शुरू हो गए हैं। फैंस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं जय श्री राम के नारे भी लगाए जा रहे हैं। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है सोशल मीडिया पर फिल्म को वीडियोज वायरल हो रहे हैं। तो चलिए हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म कही जाने वाली इस फिल्म के रिव्यूज देख लेते हैं-

फिल्म को बताया इमोशन

सोशल मीडिया पर प्रभास की फिल्म को लेकर अलग की क्रेज देखने को मिल रहा है। थियेटर्स से बाहर निकलकर जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं। अगर ट्विटर रिएक्शंस की मानें तो प्रभास की फिल्म हिट है। फैंस को सबसे ज्यादा प्रभास का एंट्री सीन पसंद आया है। एक्शन सीक्वेंस देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। उनका कहना है आदिपुरुष फिल्म नहीं बल्कि एक इमोशन है। फैंस को फर्स्ट हाफ बेहद पसंद आया है। वहीं सेकंड हाफ को थोड़ा खींचा गया है।

दशरथ बने प्रभास

बता दें कि, आदिपुरुष में भगवान राम के पिता दशरथ का रोल किसी और ने नहीं बल्कि खुद प्रभास ने किया है। जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है। बाहुबली में प्रभास ने ही बाप-बेटे दोनों का रोल प्ले किया है। अब राम के साथ-साथ राजा दशरथ के रोल में प्रभास अन्ना को देख फैंस बेहद खुश हैं। राम-सीता का स्वयंवर, रावण वध का सीन भी वायरल हो रहा है।

आदिपुरुष में रोंगटे खड़े करने वाले पल हैं

यूजर ने ट्वीट में लिखा, “कुछ फिल्मों को जज नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन सिर्फ सराहना की जानी चाहिए.आदिपुरुष इस आधुनिक दुनिया के लिए वह फिल्म है, घसीटे गए सेकंड हाफ के अलावा, फिल्म में फैंस के लिए काफी रोंगटे खड़े करने वाले पल हैं निगेटिल वीएफएक्स अभी भी आधा पका हुआ है पॉजिटिव: स्क्रीनप्ले, म्यूजिक।"

'आदिपुरुष' अच्छी फिल्म है

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ आदिपुरुष अच्छी फिल्म है3डी इफेक्ट्स बहुत बढ़िया हैं. प्रभास और कृति सेनन ने बहुत अच्छा काम किया है। गाने बहुत अच्छे हैं। क्लाइमेक्स सीन के दौरान वीएफएक्स खराब है. बड़े पर्दे पर फिल्म जरूर देखें।”

'आदिपुरुष' का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है

रामायण पर आधारित इस बिग बजट फिल्म में प्रभाष के अलावा कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान ने भी काम किया है। कृति ने इसमें माता सीता, सनी सिंह ने लक्ष्मण वहीं सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई है। तान्हाजी जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले ओम रावत ने इसका निर्देशन किया है।

Created On :   16 Jun 2023 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story