बॉलीवुड: 'तुम पर गर्व है फाइटर', अपनी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई से खुश हुए ऋतिक रोशन, कही ये बात

तुम पर गर्व है फाइटर, अपनी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई से खुश हुए ऋतिक रोशन, कही ये बात
  • फाइटर फिल्म ने दुनियाभर में किया 337 करोड़ का कलेक्शन
  • ऋतिक रोशन ने जताई खुशी
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया फिल्म का कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर ऋतिक रोशन की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर 'फाइटर' को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में जोरदार कमाई की थी जो कि अभी भी जारी है। घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ ही विदेशों में भी ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस बीच शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज के बाद भी फाइटर मूवी को लेकर दर्शकों में क्रेज बना हुआ है। यह फिल्म अभी भी रोजना करोड़ों में कमाई कर रही है।

रिलीज के बाद से लेकर अब तक फिल्म ने दुनियाभर में 337 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म के इतने शानदार प्रदर्शन पर ऋतिक रोशन भी काफी खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर फिल्म का कलेक्शन शेयर करते हुए जाहिर की है।

ऋतिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के कलेक्शन को शेयर करते हुए लिखा, 'इस तरह की लड़ाई वाली कोई फिल्म पहले कभी नहीं देखी! तुम पर गर्व है 'फाइटर'!' बता दें कि 337 करोड़ के कलेक्शन के साथ ऋतिक की ये फिल्म उनकी ही एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने के बहुत करीब पहुंच गई है। दरअसल, 2014 में रिलीज हुई ऋतिक की फिल्म 'बैंग-बैंग' ने वर्ल्डवाइड 340 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वहीं मौजूदा समय में 'फाइटर' के कलेक्शन को देखकर लगता है वह कमाई के मामले में जल्द ही 'बैंग-बैंग' को पीछे छोड़ देगी। खास बात यह है कि ऋतिक की इस फिल्म का निर्देशन भी फाइटर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया था।

200 करोड़ का आंकड़ा?

'फाइटर' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी 200 करोड़ का आंकड़ा छूने के बेहद करीब है। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 198 करोड़ कमा लिए हैं। जल्द ही फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। बता दें कि सिद्धार्थ आनंद में बनी इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। वहीं अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर ने भी फिल्म में अहम भूमिकाएं निभाई हैं।

Created On :   12 Feb 2024 7:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story