मनोरंजन: 'पुष्पा' फेम अल्लू अर्जुन ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर ली धमाकेदार एंट्री, किलर लूक्स से सबके उड़ाए होश

पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर ली धमाकेदार एंट्री, किलर लूक्स से सबके उड़ाए होश
  • फिल्म की स्क्रीनिंग में हुए शामिल अल्लू अर्जुन
  • बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर ली शानदार एंट्री
  • पुष्पा फ्रेंचाइजी की बढ़ी लोकप्रियता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ इंडस्ट्री के सबसे डैशिंग सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की एक्टिंग और स्टाइल का हर कोई फैन हैं। बीते दिनों अल्लू अर्जुन बर्लिन के फिल्म फेस्टिवल में अपनी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर मूवी 'पुष्पा: द राइज' की स्पेशल स्क्रीनिंग में हिस्सा लिया हैं। फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट में दमदार एंट्री के साथ सबको हैरान कर दिया है। यहां एक्टर ने इंटरनेशनल फिल्ममेकर्स, प्रोड्यूसर्स और मार्केट बायर्स से भी बातचीत की। साथ ही, उन्होंने इंटरनेशल प्रेस से भी फिल्म को लेकर चर्चा की है।

अल्लू अर्जुन की बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में धमाकेदार एंट्री ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। इंटरनेशनल लेवल पर अल्लू अर्जुन ने फिर से देश को प्राउड फील कराया है। वहीं, एक्टर की फिल्म को रूस, अमेरिका और गल्फ देशों समेत ऑस्ट्रेलिया में भी फैंस का प्यार मिला है। ऐसे में 'पुष्पा: द राइज' की बर्लिन फिल्म फेस्टिवल पर स्क्रीनिंग से पुष्पा फ्रेंचाइजी की लोकप्रियता इंटरनेशनल लेवल पर पहुंच गई है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म पुष्पा 2

अल्लू अर्जुन स्टार्र फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का पहला पार्ट साल 2021 में रिलीज किया गया था। कमाई के मामले में फिल्म ने दोनों ही इंडियन और ओवरसीज में रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया था। इस बीच पुष्पा 2 के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। इस फिल्म को 15 अगस्त स्वतंत्रत दिवस के मौके पर थियेटर्स में रिलीज किया जाएगा। रिलीज से पहले फिल्म की ग्लोबल प्रेजेंस और लोगों की बेसबरी को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट्स की मानना है कि पुष्पा फअरेंचाइजी का दूसरा पार्ट बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

फिल्म ने इतने करोड़ रुपयों का किया कलेक्शन

पुष्पा के फर्स पार्ट ने वर्ल्डवाइड लाइफटाइम कलेक्शन लगभग 350 करोड़ रुपये किया था। इस फिल्म को खासतौर पर हिंदी बेल्ट में जबरदस्त रिसपोंस मिला था। यह फिल्म हिंदी में साउथ की टॉप ग्रोसिंग मूवीज की लिस्ट में अपनी जगह बना ली थी। फिल्म ने हिंदी बेल्ट में ही 108 करोड़ रूपये कमाएं थे।

Created On :   16 Feb 2024 8:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story