राजवीर और पलोमा की 'दोनों' का नया पोस्टर रिलीज

राजवीर और पलोमा की दोनों का नया पोस्टर रिलीज
  • सनी देओल का छोटा बेटा राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे
  • फिल्म का नाम 'दोनों' है
  • 'दोनों' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल का छोटा बेटा राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का नाम 'दोनों' है। मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री नजर आ रही है।

फिल्म 'दोनों' दिग्गज निर्देशक सूरज आर बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या की निर्देशन की पहली फिल्म है।

मेघना के रूप में पलोमा की पुरानी दुनिया की सुंदरता और स्वभाव ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जबकि देव के रूप में राजवीर ने अपनी मनमोहक स्क्रीन उपस्थिति दर्ज कराई।

नए पोस्टर में, दोनों की बेहद सहज केमिस्ट्री नजर आ रही हैं। दोनों हसंते हुए दिखाई जे रहे हैं। राजवीर देव के किरदार में पूरी तरह से डूबे हुए हैं। उन्होंने बेज कलर की पैंट के साथ ब्लू शर्ट पहनी हुई है। वहीं मेघना बनीं पलोमा ने बैलून स्लीव्स वाली रेड ड्रेस पहनी हुई है और एक हाथ में कई कंगन पहने हुए हैं।

उन्होंने अपने बालों को वेवी स्टाइल में खुला रखा है। लुक को न्यूड पिंक आईशैडो, न्यूड पिंक लिप्स और थिक्क आइब्रो के साथ पूरा किया गया। वह शरमा रही है, उनका एक हाथ देव के पैर पर रखा हुआ है।

यह कहानी दो अजनबियों के बीच मासूमियत और रोमांस के बारे में है, जिनकी मंजिल एक है।

पहले जारी किए गए टीजर के मुताबिक, राजवीर और पलोमा की पहली मुलाकात एक शादी में होती है। देव (राजवीर) जहां दूल्हे के दोस्त होते हैं वहीं मेघना (पालोमा) लड़कीवालों की तरफ से होती हैं। दोनों की मुलाकात प्यार में बदल जाती है।

राजश्री प्रोडक्शंस, अपनी विरासत के 75वें वर्ष में, अपनी चौथी पीढ़ी द्वारा निर्देशित एक फिल्म प्रस्तुत कर रहा है।

प्रोडक्शन हाउस की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित 'मैंने प्यार किया' है। इसमें सलमान खान और भाग्यश्री ने अभिनय किया था। इस फिल्म को अब तक की सबसे प्रतिष्ठित रोमांटिक फिल्मों में से एक माना जाता है। यह अपने साउंडट्रैक, सलमान और भाग्यश्री के बीच की केमिस्ट्री के कारण लोगों की पसंदीदा बन गई।

अपनी 59वीं फिल्म प्रोडक्शन 'दोनों' के लिए राजश्री ने जियो स्टूडियोज के साथ हाथ मिलाया है।

फिल्म कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या द्वारा निर्मित है। क्रिएटिव प्रोड्यूसर सूरज बड़जात्या हैं।

'दोनों' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 July 2023 5:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story