रकुल प्रीत सिंह का प्लान बी फैशन में एमबीए करना था

रकुल प्रीत सिंह का प्लान बी फैशन में एमबीए करना था
Rakul Preet Singh.(photo:Instagram)
डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने कहा है कि अगर अभिनय के मोर्चे पर वह सफल नहीं होती तो उनके पास एक प्लान बी भी था। वो हाल ही में स्ट्रीमिंग फिल्म छत्रीवाली और तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म बू में देखी गई।

अभिनेत्री ने हाल ही में पॉडकास्ट द हैबिट कोच विद एशडिन डॉक्टर के एक एपिसोड में थी, जहां उन्होंने अपने प्लान बी के बारे में बात की।

उन्होंने कहा: जब मैं बॉम्बे चली गई तो मैं सिफ 20 साल की थी। मैं मैथेमैटिक्स में स्नातक हूं, इसलिए मैंने खुद से कहा था कि मैं इसे (अभिनय) 2 साल के लिए कोशिश करूंगी और अगर यह काम नहीं करता है, तो मैं अपनी पढ़ाई पर वापस लौटूंगी। यही कारण है कि मैंने अपना स्नातक पूरा किया। पहली फिल्म तब मिली जब मैं कॉलेज में थी।

उन्होंने आगे कहा: लेकिन कॉलेज में मेरा एटेंडेंस कम हो गया, मैंने कहा कि मुझे अपना कॉलेज पूरा करना है। मैंने खुद को 2 साल दिए, हालांकि चीजें काम कर गईं। लेकिन प्लान बी यह था कि मैं फैशन में एमबीए करूंगी। लेकिन, सौभाग्य से मुझे ऐसा नहीं करना पड़ा।

उन्होंने यह भी साझा किया कि अनुशासन ने उनके करियर को काफी हद तक आकार देने में मदद की। अभिनेत्री एक आर्मी परिवार से आती हैं, उनके पिता एक आर्मी ऑफिसर हैं। इसलिए, अनुशासन उनके आचरण में स्वाभाविक रूप से शामिल है।

उन्होंने आगे कहा: मैंने एक पूरी तरह बाहरी होने के नाते जो कुछ भी किया है, वह मेरे अनुशासन का ही नतीजा है। जब मैंने शुरूआत की थी, मुझे नहीं पता था कि मैं इसे कैसे करूंगी, या क्या रास्ता बनने वाला है, लेकिन मैं अनुशासित थी।

मुझे पता था कि मुझे इतना काम करना है। जब मैं काम नहीं कर रही थी, तो मैं ऑडिशन दे रही थी। मेरे पास तब भी एक टाइम टेबल था। मुझे हमेशा विश्वास है कि यदि आप इतने घंटे लगाते हैं, तो नेचर आपके लिए ऐसा कर देगा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Jun 2023 11:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story