हॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्साइटिड राम चरण

हॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्साइटिड राम चरण
Srinagar: Actor Ram Charan speaks at an event 'Film Tourism for Economic Growth and Cultural Preservation' on the sidelines of the 3rd G20 Tourism Working Group meeting, in Srinagar, on Monday, May 22, 2023. (Photo:IANS/Twitter)
  • राम चरण का हॉलीवुड में एंट्री?
  • आरआरआर ने मचा था धूम
डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टार राम चरण ने अपने हॉलीवुड डेब्यू और भविष्य में जिस तरह की फिल्मों में काम करना चाहते हैं, उसके बारे में बात की है। शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एसकेआईसीसी) में आर्थिक और सांस्कृतिक संरक्षण कार्यक्रम के लिए फिल्म टूरिज्म में थे। हॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैं भारत को और एक्सप्लोर करना चाहता हूं और मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी फिल्मों के लिए कहीं और यात्रा करना चाहूंगा, जब तक कि निर्माता या निर्देशक हॉलीवुड से न हों। मैं अपनी संस्कृति से जुड़ा रहना चाहता हूं।

इसके बाद उन्होंने भारत की मजबूत संस्कृति के बारे में बात की। मैं (लोगों को) शिक्षित करना चाहता हूं कि हमारी भारतीय भावनाएं बहुत मजबूत हैं। हमारी कहानियों में बहुत गरिमा है। आजकल, जब आप इसे देखते हैं, तो यह दक्षिण भारतीय या उत्तर भारतीय फिल्म नहीं है, यह भारतीय मिट्टी की कहानियों के बारे में है। ये कहानियां आखिरकार सामने आ रही हैं। आरआरआर में अपने पावर-पैक प्रदर्शन के साथ वैश्विक पहचान हासिल करने वाले अभिनेता को अगली बार तमिल-तेलुगु द्विभाषी गेम चेंजर में देखा जाएगा, जिसमें कियारा आडवाणी भी हैं। उनके पास निर्देशक बुच्ची बाबू सना के साथ अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 May 2023 8:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story