कुमकुम भाग्य में आलिया के रूप में तूफान लेकर आ रही रेहाना पंडित

कुमकुम भाग्य में आलिया के रूप में तूफान लेकर आ रही रेहाना पंडित
Reyhna Pandit
डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस रेहाना पंडित 4 महीने बाद टीवी शो कुमकुम भाग्य में वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह शो में आलिया के किरदार में वापसी करेंगी।

हाल के एपिसोड्स में, दर्शकों ने देखा कि कैसे रणबीर ने खुशी को सबसे दूर ले जाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जबकि प्राची हमेशा रणबीर के फैसले के खिलाफ रही है, वह पुलिस स्टेशन में रणबीर के साथ बहस करती है।

अपनी वापसी के साथ, आलिया प्राची के खिलाफ रिया का ब्रेनवॉश करने की कोशिश करती नजर आएंगी और उसे प्लान बनाने और रणबीर को उसके जीवन में वापस लाने के लिए उकसाएगी।

शो में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, रेहाना पंडित ने कहा: मैं 4 महीने बाद शो में वापस आने के लिए उत्साहित हूं। मेरा किरदार आलिया मेरे दिल के बहुत करीब है। शो में मेरी एंट्री हो चुकी है और मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि मैं धमाकेदार एंट्री कर रही हूं। आलिया इस बार तूफान लेकर आने वाली है और यह वाकई दर्शकों के लिए देखने लायक होगा।

शो में उनके लुक में भी काफी बदलाव आने वाला है। लीप से पहले उनका लुक बेहद ग्लैमरस था, लेकिन अब वह सिंपल पठानी सूट में नजर आएंगी।

एक्ट्रेस ने आगे कहा: मैं एक नए अवतार में फिर से एंट्री कर रही हूं, मैं अब ग्लैमरस आउटफिट्स में नहीं दिखूंगी, अब मैं सिंपल, डिसेंट पठानी सूट में नजर आऊंगी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक शो में मेरे नए लुक को पसंद करेंगे और हम पर अपना प्यार बरसाते रहेंगे।

कुमकुम भाग्य हर सोमवार से रविवार रात 9 बजे जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 May 2023 10:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story