'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' ने रिलीज के 9वें दिन की ओपनिंग डे से ज्यादा कमाई, तोड़ा पठान का ये रिकॉर्ड, जल्द 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल !

रॉकी रानी की प्रेम कहानी ने रिलीज के 9वें दिन की ओपनिंग डे से ज्यादा कमाई, तोड़ा पठान का ये रिकॉर्ड, जल्द 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणवीर-आलिया की फिल्म 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं। डायरेक्टर करण जौहर की ये फिल्म सभी को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म में आलिया और रणवीर की केमस्ट्री भी फैंस का दिल जीत रही है। भले ही फिल्म की शुरुआत थोड़ी फिकी रही लेकिन दूसरे दिन से रणवीर आलिया की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा जंप लिया कि सब हैरान रह गए। फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन शानदार कलेक्शन किया है। साथ ही पठान के बाद फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड भी बनाया है। इसी के साथ फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

9वें दिन किया इतना कलेक्शन

खबरों के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 9वे दिन 11.50 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 90.58 करोड़ हो गया है। वहीं वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म ने 146.5 करोड़ की कमाई कर चुकी है। 160 करोड़ के बजट में बनी फिल्म अब भी अपना बजट कवर नहीं कर पाई है लेकिन उम्मीद है की फिल्म जल्द ही अपने बजट को कवर कर लेगी।

तोड़ा पठान का ये रिकॉर्ड

इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं और फ्लॉप हो गई , हालांकि साल की शुरुआत में फिल्म पठान ने जो कमाई के आंकड़े छुए थे उसके बाद अब साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बन गई है। दरअसल ये रिकॉर्ड पहले हफ्ते का है जहां पठान ने पहले हफ्ते में काफी दमदार कमाई की थी वहीं अब 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पहले हफ्ते में दुनियाभर में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

जल्द 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल !

फिल्म से इस वीकेंड भी अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है। फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है। वहीं फिल्म के दूसरे वीकेंड में 25 करोड़ तक की कमाई के अनुमान हैं। हालांकि अगले हफ्ते दो और बड़ी फिल्में ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ रिलीज होने जा रही हैं। ऐसे में देखने वाली बात होगी की रणवीर सिंह और आलिया की रोमांटिक फिल्म इनके बीच कितना कारोबार कर पाती है।

Created On :   6 Aug 2023 8:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story