फिल्म कलेक्शन: दूसरे संडे बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का हुआ बंटाधार, 8वें दिन किया मात्र इतना कलेक्शन

दूसरे संडे बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का हुआ बंटाधार, 8वें दिन किया मात्र इतना कलेक्शन
  • दूसरे संडे बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का हुआ बंटाधार
  • वर्ल्ड कप फाइनल की वजह से फिल्म को नहीं मिले दर्शक
  • 8वें दिन किया मात्र इतना कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 को दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म ने दिवाली होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। जिसके बाद फिल्म मात्र दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब रही। फिल्म के दो दिन के शानदार कलेक्शन को देखने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली है। लेकिन तीसरे दिन से लगातार फिल्म के कलेक्शन में बड़ी गिरावट दर्ज की जा रही है। मेकर्स को उम्मीद थी की फिल्म विकेंड पर अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन, कल भारत वर्सेस आस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच होने की वजह से फिल्म बेहद ही कम कलेक्शन कर पाई है।

8वें दिन किया मात्र इतना कलेक्शन

'टाइगर 3' ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपए के साथ ओपेनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 59 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। वहीं तीसरे दिन 42.50 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म ने चौथे दिन 22 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ने पांचवें दिन 18.27 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। वहीं छठे दिन फिल्म ने 13 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म ने शनिवार को यानी 7वें दिन 17 करोड़ रुपये कमाए। वहीं अब फिल्म की रिलीज के आठवें दिन यानी दूसरे रविवार की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के आठवें दिन 10.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘टाइगर 3’ की आठ दिनों की कुल कमाई अब 229.65 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म टाइगर 3 भले ही भारत में उतना खास प्रदर्शन ना कर रही हो पर फिल्म ने अपनी कमाई से फिल्म की लागत निकाल ली है। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

शाहरुख-ऋतिक का दमदार कैमियो !

निर्देशक मनीष शर्मा की 'टाइगर 3' एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी ने लीड रोल प्ले किया है। ये फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। 'टाइगर 3' में रेवती, सिमरन, रिद्धि डोगरा, विशाल जेठवा, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौरी और आमिर बशीर ने भी अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के एक्शन सीन्स के अलावा शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का भी कैमियो है। यशराज प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस सीरीज की पहली दो फिल्में 'एक था टाइगर' (2012) और 'टाइगर जिंदा है' (2017) सुपरहिट रही थी। मेकर्स को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं।


Created On :   20 Nov 2023 5:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story