फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3', दो दिन में किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, दो दिन में किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार
  • बॉक्स ऑफिस पर चल रहा टाइगर 3 का जादू
  • दो दिन में किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार
  • तोड़ दिए इस सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान और कैटीरना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' को रविवार दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। सोशल मीडिया पर लोगों ने तो फिल्म को बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म घोषित कर दिया है। बता दें कि, लक्ष्मी पूजन होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘टाइगर 3’ का पहले दिन का कलेक्शन शानदार रहा। फिल्म ने पहले दिन टिकट खिड़की पर जमकर बम फोड़े हैं। वहीं इस फिल्म ने मंडे टेस्ट भी पास कर लिया है। फिल्म ने मंडे को संडे से ज्यादा कमाई की है वहीं दो दिन में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है।

दूसरे दिन 100 करोड़ के पार पहुंची फिल्म

दिवाली के त्योहार के बावजूद थिएटर्स में सलमान की फिल्म टाइगर 3 देखने के लिए जमकर भीड़ पहुंचीं। इसी के साथ ‘टाइगर 3’ ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की है। खबरों के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के पहले दिन 44.5 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। इसमें फिल्म ने हिंदी में 43.2 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं तेलुगु में फिल्म ने 1.15 करोड़ कमाए और तमिल में फिल्म की कलेक्शन 15 लाख रुपये रहा। वहीं अब फिल्म की दूसरे दिन यानि मंडे की कमाई सामने आ गई है। खबरें के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के दूसरे दिन 57.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘टाइगर 3’ की 2 दिनों की कुल कमाई अब 102.00 करोड़ रुपये हो गई है।

‘टाइगर 3’ ने दूसरे दिन तोड़े इन फिल्मों के रिकॉर्ड

‘टाइगर 3’ ने रिलीज के दो दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। रिलीज के दूसरे दिन सलमान खान की फिल्म ने सबसे ज्यादा 50 करोड़ के करीब कलेक्शन कर इन सुपरहिट फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है जिसमें-

'बाहुबली 2'- 40.25 करोड़ रुपये

'गदर 2 - 38.7 करोड़ रुपये

'टाइगर जिंदा है'- 36.54 करोड़ रुपये

'जवान'- 30.5 करोड़ रुपये

‘बजरंगी भाईजान'- 27.05 करोड़ रुपये

‘केजीफ चैप्टर 2'- 25.57 करोड़ रुपये

'पठान'- 25.5 करोड़ रुपये ।

शाहरुख-ऋतिक का दमदार कैमियो!

निर्देशक मनीष शर्मा की 'टाइगर 3' एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी ने लीड रोल प्ले किया है। ये फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। 'टाइगर 3' में रेवती, सिमरन, रिद्धि डोगरा, विशाल जेठवा, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौरी और आमिर बशीर ने भी अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के एक्शन सीन्स के अलावा शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का भी कैमियो है।

Created On :   14 Nov 2023 5:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story