सितारों का जमघट: टीम इंडिया को सपोर्ट करने वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे फिल्मी जगत और टीवी के तमाम सितारे, फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

टीम इंडिया को सपोर्ट करने वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे फिल्मी जगत और टीवी के तमाम सितारे, फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे फिल्मी जगत और टीवी के तमाम सितारे
  • फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार को वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल फाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। जिसमें भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर 12 साल बाद वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बनाई है। यह दिन पूरे भारत के लिए बेहद ही खास और एतिहासिक रहा। इस खास दिन पर जहां पूरा देश टीम इंडिया के हौसले को बढ़ा रहा था वहीं फिल्म जगत भी इसमें कहां पीछे रहने वाला था। ऐसे में इस खास मौके पर टीम को सपोर्ट करने के लिए कई सेलेब्स मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे। शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर, जॉन अब्राहम जैसे बॉलीवुड सेलेब्स टीम इंडिया को चेयर करते दिखे तो वहीं कई टीवी एक्टर्स भी मैच का लुफ्त उठाते नजर आएं। जिनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वानखेड़े स्टेडियम पहुंचीं कियारा

टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए कियारा आडवाणी अपने पति और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहुंची, इस दौरान दोनों काफी कूल लुक में नजर आए। वहीं इस लव कपल के अलावा एक्टर विक्की कौशल भी स्टेडियम में पहुंचे जो विराट कोहली का शतक पूरा होने पर खड़े होकर तालियां बजाते दिखे। इस दौरान विक्की टीम इंडिया की जर्सी में नजर आए।


रणबीर कपूर के साथ बैठे दिखे जॉन अब्राहम

इनके अलावा बॉलीवुड रणबीर कपूर भी टीम इंडिया की जर्सी पहनकर स्टेडियम में पहुंचे। इस दौरान एक्टर के साथ एक्टर जॉन अब्राहम भी नजर आए। दोनों एकसाथ बैठकर टीम इंडिया को चियर करते हुए नजर आए।

विराट को चियर करती दिखीं अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी वानखेड़े स्टेडियम में अपने पति को सपोर्ट करने पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आई। कपल का एक सुंदर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें अनुष्का और विराट एक दूसरे को फ्लाइंग किस देते नजर आ रहे हैं।

मीरा के साथ मैच देखने पहुंचे शाहिद

एक्टर शाहिद कपूर भी अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ मैच देखने के लिए पहुंचे थे। मीरा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर स्टेडियम की एक तस्वीर भी शेयर की है।


माधुरी भी पति के साथ आईं नजर

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बी अपने पति के साथ इंडिया को सपोर्ट करने वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे। इस दौरान एक्ट्रेस ने अनुष्का शर्मा के साथ जमकर पोज दिए। वहीं साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी मैच देखने पहुंचे।

सौम्या टंडन भी आई नजर

भाबीजी घर पर हैं फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने भी मैच देखते हुए कई फोटोज शेयर की हैं. सौम्या अपने पति के साथ स्टेडियम में नजर आईं। सौम्या ने कई सारी फोटोज शेयर की हैं।

निया शर्मा ने भी शेयर की तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा बुधवार को भारत वर्सेज न्यूजीलैंड के बीच खेले गए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच देखने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पहुंचीं। इस दौरान वे अपने भाई विनय और दोस्त अमरीन के साथ खूब एंजॉय करती दिखीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने जमकर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।


Created On :   16 Nov 2023 6:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story