ब्लडी डैडी को लेकर बोले शाहिद कपूर, मैं ऐसी ही एक्शन फिल्म करना चाहता था

ब्लडी डैडी को लेकर बोले शाहिद कपूर, मैं ऐसी ही एक्शन फिल्म करना चाहता था
Mumbai: Actor Shahid Kapoor poses for a photo during the trailer launch of his upcoming film 'Bloody Daddy', in Mumbai, on Wednesday, May 24, 2023. (Photo: Sanjay Tiwari/IANS)
डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्लडी डैडी 9 जून को ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि वह एक बेहतरीन एक्शन फिल्म करना चाहते थे। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने कहा: एक आउट-ऑफ-आउट एक्शन फिल्म मेरे लिए कुछ ऐसी थी, जिसे मैं करना चाहती थी, लेकिन मैं सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा था। जब अली इस प्रोजेक्ट को लेकर मेरे पास आए, तो मैं श्योर हो गया था कि यह यही है। यह हाई ऑक्टेन है, यह एक्शन से भरपूर एक रोमांचकारी स्क्रिप्ट है।

जब फिल्मों की इस स्टाइल की बात आती है तो अली एक सच्चे मास्टर हैं, और इस पर उनके साथ साझेदारी करना मेरे लिए गर्व की बात रही है। हम दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म विशेष रूप से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी। प्लेटफॉर्म ने अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म के एक्शन से भरपूर ट्रेलर का अनावरण मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में शाहिद कपूर और निर्देशक की उपस्थिति में रिलीज से पहले किया।

अली अब्बास जफर ने कहा, हम बहुत सारे डार्क क्राइम थ्रिलर देखते हैं, लेकिन भारत में शायद ही कोई हो, जो इस लेवल पर बना हो। ब्लडी डैडी शाहिद के किलिंग मशीन में बदलने से लेकर इस भव्य पैमाने पर बनने वाली पहली डायरेक्ट टू ओटीटी फिल्मों में से एक होने तक सभी रूढ़ियों को तोड़ता है! ब्लडी डैडी एक दमदार एक्शन थ्रिलर है जो असली और वास्तविक एक्शन का वादा करती है।

ज्योति देशपांडे, सुनीर खेतरपाल, गौरव बोस, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित इस फिल्म में डायना पेंटी, संजय कपूर, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल जैसे प्रतिभाशाली कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। वर्मिलियन वल्र्ड के सहयोग से जियो स्टूडियोज, एएजेड फिल्म्स और ऑफसाइड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की एक्शन से भरपूर इस फिल्म की कहानी अली अब्बास जफर और आदित्य बसु द्वारा लिखी गयी है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 May 2023 12:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story