जवान कलेक्शन: दूसरे संडे फिल्म जवान ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस, 800 करोड़ के पार पहुंची फिल्म, जानिए 11वें दिन का कलेक्शन

दूसरे संडे फिल्म जवान ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस, 800 करोड़ के पार पहुंची फिल्म, जानिए 11वें दिन का कलेक्शन
  • दूसरे संडे जवान के कलेक्शन में आया उछाल
  • वर्ल्ड वाइड 800 करोड़ का आंकड़ा किया पार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म "जवान" को रिलीज हुए 11 दिनों का समय बीत चुका है। फिल्म रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए आयामों को छू रही है। शुरुआती दिनों में फिल्म की सफलता से हर कोई हैरान रह गया था। फिल्म के लिए भारत समेत विदेशों में भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। बता दें कि, फिल्म में एक स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया गया है और कई मुद्दों पर इस फिल्म में खुलकर बात की गई है। जिसकी वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसी के साथ जवान में शाहरुख खान के अलग-अलग अवतार ने फैंस का दिल जीता। हालांकि नॉन हॉलिडे पर फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट जरूर दर्ज की गई लेकिन दूसरे संडे फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है। फिल्म ने 800 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। तो चलिए जानते हैं फिल्म की 11वें दिन की कमाई-

संडे को सिनेमाघरों में जवान का जलवा

7 सितंबर को रिलीज हुई किंग खान की फिल्म ‘जवान’ थिएटर्स में गर्दा उड़ा रही है। पहले हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन 398.88 करोड़ रहा। वहीं ‘जवान’ के दूसरे वीकेंड के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो यो भी जबरदस्त रहा है। शाहरुख खान की फिल्म ने जहां दूसरे शुक्रवार को 19.1 करोड़ की कमाई की थी वहीं दूसरे शनिवार इसमें काफी इजाफा हुआ है और इसने 32.3 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे रविवार यानी 11वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे रविवार को 35 करोड़ की शानदार कमाई की है। इसे की साथ ‘जवान’ का 11 दिनों का कुल कलेक्शन अब 475.78 करोड़ रुपये हो गया है।

वर्ल्ड वाइड 800 करोड़ के पार पहुंची फिल्म

'जवान' के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेंमेंट ने अपने ऑफिशियस इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए बताया था कि 'जवान' ने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने रिलीज के 9 दिनों में ही दुनियाभर में 735.02 करोड़ रुपए कमा लिए था। वहीं अब रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे रविवार को फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 800 करोड़ के ज्यादा हो गया है। फिल्म जवान को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया है । फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि और सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज इंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया गया है।

इसी साल रिलीज होगी डंकी

बता दें कि 'जवान' की सक्सेस के बाद शाहरुख खान अब अपनी अगली फिल्म 'डंकी' को लाने की तैयारी में हैं। उनकी फिल्म 'डंकी' इसी साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में किंग खान के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी।


Created On :   18 Sep 2023 5:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story