'वर्ल्ड इमोजी डे' पर शिल्पा शेट्टी ने किया 'मुखासन', एक्सप्रेशन से किया लोगों को घायल

वर्ल्ड इमोजी डे पर शिल्पा शेट्टी ने किया मुखासन, एक्सप्रेशन से किया लोगों को घायल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड इमोजी डे के मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अनोखा वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह पॉपुलर इमोजी से अपने इमोशन दिखा रही हैं। वीडियो को एक रियलिटी शो के सेट पर शूट किया गया है। वीडियो में शिल्पा ग्रीन कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपनी स्माइल के साथ, उन्होंने प्रत्येक इमोजी से अपने इमोशन मैच करें।

उन्होंने अपने पोस्ट में मजाकिया कैप्शन देते हुए लिखा, "आज कुछ अलग करते हैं। मुखासन... क्योंकि हर एक इमोशन जरूरी है। स्वस्थ रहो, मस्त रहो... एक्सप्रेस करते रहो।" फिल्मों की बात करें तो, शिल्पा के पास 'सुक्खी' और रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित 'इंडियन पुलिस फोर्स' है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 July 2023 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story