फिल्म कलेक्शन: वीकेंड पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा ने बढ़ाई रफ्तार, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का रहा ऐसा हाल

वीकेंड पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा ने बढ़ाई रफ्तार, बस्तर: द नक्सल स्टोरी का रहा ऐसा हाल
  • वीकेंड पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा ने बढ़ाई रफ्तार
  • 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का रहा ऐसा हाल
  • जाने दोनों फिल्मों का डे वाइज कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ' योद्धा' 15 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में रिलीज के पहले दिन योद्धा को जबरदस्त पब्लिक रिस्पांस मिल। तो वहीं इस फिल्म को टक्कर देने के लिए अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लेकिन फिल्म को ऑडियंस का कोई खास रिस्पॉन्स मिलता दिखाई नहीं दे रहा है। फिल्म की कमाई में हर रोज भारी गिरावट देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा रिलीज के दिन से शानदार कलेक्शन कर रही है वहीं वीकेंड पर फिल्म ने अपनी रफ्तार को औक बढ़ा लिया है।

फिल्म योद्धा कलेक्शन

खबरों के मुताबिक 'योद्धा' ने पहले दिन 4.1 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 5.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं अब तीसरे दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक फिल्म ने अब तक 7.00 करोड़ रुपए कमाए हैं। इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कुल 16.85 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर ली है।

यह भी पढ़े -80 करोड़ के पार पहुंची फिल्म 'शैतान', 'योद्धा' का दिखा दम, ऐसा रहा फिल्म 'बस्तर' और 'आर्टिकल 370' का हाल

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का ऐसा रहा हाल

अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' ने पहले दिन 40 लाख रुपए कमाए थे। दूसरे दिन फिल्म का कारोबार थोड़ा बढ़ा और फिल्म 75 लाख कमाने में कामयाब रही। वहीं अब तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है खबरों के मुताबिक 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' ने अब तक 90 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है। तीन दिनों में अदा शर्मा की फिल्म का टोटल कलेक्शन 2.05 करोड़ रुपए हो गया है।

यह भी पढ़े -सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' ओपनिंग डे पर कर सकती है धमाकेदार कलेक्शन, बॉक्स ऑफिस पर आएगी सुनामी

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' पर 'योद्धा' हावी

फिल्म योद्धा की स्टोरी एक्शन-थ्रिलर पर आधारित है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल प्ले करे रहे हैं। इसके अलावा योद्धा को सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ दिशा पटानी और राशी खन्ना अहम रोल निभा रहे हैं। फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में अदा शर्मा लीड रोल निभा रही है। इस फिल्म की स्टोरी रिएल इंसिडेंट्स पर बेस्ड है। वहीं, विजय कृष्णा, इंदिरा तिवारी और शिल्पा शुक्ला भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े -सिद्धार्थ मल्होत्रा ने राशि खन्ना और दिशा पाटनी के साथ दिल्ली में किया 'योद्धा' का प्रमोशन

Created On :   18 March 2024 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story