फिल्म कलेक्शन: 80 करोड़ के पार पहुंची फिल्म 'शैतान', 'योद्धा' का दिखा दम, ऐसा रहा फिल्म 'बस्तर' और 'आर्टिकल 370' का हाल

80 करोड़ के पार पहुंची फिल्म शैतान, योद्धा का दिखा दम, ऐसा रहा फिल्म बस्तर और आर्टिकल 370 का हाल
  • 80 करोड़ के पार पहुंची फिल्म 'शैतान', 'योद्धा' का दिखा दम
  • ऐसा रहा फिल्म 'बस्तर' और 'आर्टिकल 370' का हाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी कई सारी नई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं तो वहीं कुछ पुरानी फिल्मों का जलवा अभी भी बरकरार है। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में रिलीज के पहले दिन योद्धा को जबरदस्त पब्लिक रिस्पांस मिल है। तो वहीं इस फिल्म को टक्कर देने के लिए अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' भी बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इन सबके बीच बीते हफ्ते रिलीज हुई अजय देवगन की 'शैतान' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर अब भी बरकरार है।

फिल्म योद्धा

सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी नजर आए। फिल्म में सिद्धार्थ सैनिक की भूमिका में है, जो हाईजैक विमान को बचाने के मिशन पर हैं। फिल्म को पहले दिन दर्शकों से अच्छी रिएक्शन मिले हैं। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की। उम्मीद है कि फिल्म को वीकएंड का फायदा मिलेगा और यह आने वाले दिनों में शानदार कमाई करेगी।

यह भी पढ़े -करण जौहर की अपकमिंग फिल्म योद्धा में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी

सुदीप्तो सेन के के डायरेक्शन में बनी अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म में एक्ट्रेस अदा के साथ इंदिरा तिवारी भी लीड रोल में हैं। फिल्म बीते दिन 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने पहले दिन 50 लाख रुपये पर अपना खाता खोला है। फिल्म को लेकर उम्मीद है कि यह भी 'द केरल स्टोरी' की तरह धीमी रफ्तार आगे बढ़ती हुई कमाई करेगी।

यह भी पढ़े -'बस्तर' के लिए अदा शर्मा ने एक दिन में 15 केले खाकर बढ़ाया 10 किलो वजन

फिल्म शैतान

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’की रिलीज को एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आठ दिन पूरे कर लिए है। काले जादू के इर्द गिर्द घूमती इस फिल्म का बजट करीब 65 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है। फिल्म ने पहले दिन 14.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, शुक्रवार को फिल्म ने 4.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। ‘शैतान’का अब तक का कुल कलेक्शन 84.25 करोड़ रुपये हो चुका है। वहीं उम्मीदें हैं कि, फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छु सकती हैं।

यह भी पढ़े -बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही शैतान, जल्दी बनेगी 100 करोड़ी क्लब का हिस्सा

फिल्म आर्टिकल 370

यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है। आदित्य सुहास जंभाले के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। 23 फरवरी 2024 को रिलीज हुई फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। हालांकि, आज फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई। फिल्म ने 22वें दिन 65 लाख रुपये की कमाई की। वहीं, अब फिल्म का कुल कलेक्शन 69.70 करोड़ रुपये हो चुका है।

Created On :   16 March 2024 5:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story