मनोरंजन: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' ओपनिंग डे पर कर सकती है धमाकेदार कलेक्शन, बॉक्स ऑफिस पर आएगी सुनामी

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा ओपनिंग डे पर कर सकती है धमाकेदार कलेक्शन, बॉक्स ऑफिस पर आएगी सुनामी
  • थिएटर्स में रिलीज हुई सिद्धार्थ की फिल्म 'योद्धा'
  • रिलीज के पहले दिन कर सकती है शानदार कमाई
  • अर्ली ट्रेंड की रिपोर्ट में सामने आए आकड़े

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च यानी आज थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में रिलीज के पहले दिन योद्धा को जबरदस्त पब्लिक रिस्पांस मिल रहा है। दर्शकों को सिद्धार्थ की यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर कुछ आकड़ो को लेकर रिपोर्टस सामने आई है।

इस फिल्म से पहले साल 2021 में सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कलेक्श किया था। यह फिल्म उनके करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई थी। इसके बाद अब फिल्म योद्धा में सिद्धार्थ के एक्शन सीन्स ने दर्शकों को दिल जीत लिया है। वहीं, सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं भी हो रही है।

फिल्म योद्धा का ओपनिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म युद्धा के पहले दिन के आकड़ो को लेकर सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड ने रिपोर्ट पब्लिश की है। इस रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि, फिल्म के पहले दिन का एक्चुल कलेक्शन कल सुबह ही सामने आएगा।

वहीं, योद्धा के फर्स्ट डे कलेक्श को लेकर बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में बताया है। इस रिपोर्ट में ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का हवाला के हवाले से बताय गया है कि बॉक्स ऑफिस पर योद्धा का फर्स्ट डे कलेक्शन 8, 9 या 10 करोड़ रुपये के करीब रहेगा।

योद्धा की स्टोरी

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा की कहानी ऑर्मी और वॉर पर बेस्ड है। इस फिल्म की स्टोरी में बताया गया है कि यात्रियों से भरे एक प्लेन को आतंकियों की ओर से हाईजैक कर लिया जाता है। इस प्लेन से सभी यात्रियों को सुरक्षित बचाने के लिए एक योद्धा उन आतंकियों के खिलाफ युद्ध जंग लड़ता है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने रोल से बड़े पर्दे पर आग दी है। योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं, फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी नजर स्क्रीन शेयर कर रही हैं। युद्धा में दोनों कलाकारों के अलावा राशि खन्ना भी अहम किरदार निभाते दिखाई दे रही हैं।

बस्तर और योद्धा का क्लैश

बॉक्स ऑफिस पर योद्धा का अदा शर्मा की फिल्म बस्तर के साथ क्लैश हो रहा है। मूवी क्रिटिक्स ने बस्तर की काफी सराहना की है। इसके अलावा फैंस को फिल्म की कहानी और अदा की एक्टिंग दर्शकों का दिल जीत रही हैं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कलेक्शन करने में सिद्धार्थ की योद्धा ने बस्तर को पछाड़ दिया है। वहीं, सैकनिल्क के अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट की मानें तो बस्तर ने रिलीज के पहले दिन 18 लाख रुपये की कमाई की है। हालांकि, फिल्म का एक्चुअल कलेक्शन के आकड़े अगले दिन सामने आएंगे।

Created On :   15 March 2024 7:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story