सनी देओल ने नहीं की थी हेमा मालिनी की दोनों बेटियों की शादी अटेंड, क्या करण देओल की शादी में शिरकत करेंगी ड्रीम गर्ल ?

सनी देओल ने नहीं की थी हेमा मालिनी की दोनों बेटियों की शादी अटेंड, क्या करण देओल की शादी में शिरकत करेंगी ड्रीम गर्ल ?
  • 18 जून को शादी के बंधन में बंधेंगे करण देओल
  • फूलों से सजा बंगला कल से शुरु होंगी रस्में
  • ईशा और अहाना को दिया गया निमंत्रण
  • क्या करण देओल की शादी में शिरकत करेंगी हेमा मालिनी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बी टाउन में इन दिनों चारों तरफ सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी की चर्चा हो रही है। करण अपनी लॉन्ग टाइम गलफ्रेंड दिशा आचार्य से शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी की रस्में भी शुरु हो चुकी हैं। सनी देओल का घर फूलों और लाइटों से सज चुका है। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। फैंस भी इस शादी से बेहद खुश हैं लेकिन एक बात तो सभी के मन में है कि, करण के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में देओल परिवार के सारे करीबी नजर आएं, लेकिन धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और उनकी बेटियां ईशा और आहना देओल कहीं भी नजर नहीं आईं। जिसके बाद से फैंस ये जानना चाहते हैं कि हेमा मालिनी करण की शादी में शामिल होने पहुंचेगी या नहीं?

क्या हेमा मालिनी होगी शादी में शामिल

करण की प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई जिसमें देओल परिवार के तमाम लोग जश्न में डूबे नजर आ रहे थे लेकिन ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी कहीं भी नजर नहीं आई। जिसके बाद से सवाल उठ रहे की क्या वे इस शादी का हिस्सा बनेगी। बता दें कि, धर्मेंद्र ने फिल्मों में आने से पहले साल 1954 में 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी की थी। इस शादी से उनके दो बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां विजेता देओल और अजीता देओल हैं। इसके बाद 25 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। इस दौरान उन्हें एक्ट्रेस हेमा मालिनी से प्यार हो गया था और दोनों ने साल 1980 में शादी कर ली थी।

धर्मेंद्र ने दूसरी शादी से पहले प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया था इसलिए हेमा मालिनी के साथ दूसरी शादी करने पर खूब बवाल हुआ था। शादी के बाद से ही प्रकाश कौर और उनके बच्चे हेमा मालिनी और उनकी बेटियों से खास संबंध नहीं रखते हैं। वहीं हेमा ने हमेशा से धर्मेंद्र के परिवार से दूरी बना कर रखी है। हेमा के परिवार को कभी धर्मेंद्र के परिवार से मिलते हुए नहीं देखा गया है। तो ये कहना मुश्किल है कि हेमा शादी में पहुंचेगी या नहीं।

क्या हेमा की बेटियों के दिया गया है निमंत्रण

आपको बता दें कि सनी देओल और बॉबी देओल ने साल 2012 में ईशा देओल और साल 2014 में आहना देओल की शादी अटेंड नहीं की थी लेकिन खबरे हैं कि, ईशा देओल और आहना देओल अपने-अपने पतियों के साथ शादी अटेंड कर सकती हैं। ''एक भाई होने के नाते सनी ने ईशा और आहना को शादी में बुलाया है। दोनों शादी में कुछ समय के लिए आ सकती हैं।

इस दिन से शुरु होंगी रस्में

खबरों के मुताबिक, करण और दिशा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं और 18 जून को मुंबई के ताज लैंड एंड में उनका वैडिंग रिसेप्शन होगा। इस पार्टी के लिए बॉलीवुड सेलेब्स को भी बुलाया गया है। कुछ महीने पहले ही करण देओल ने बिना किसी शोर शराबे के सगाई कर ली है। इस इंटीमेट रिंग सेरेमनी में करण के दादा धर्मेंद्र और दादी हेमा मालिनी भी कपल को आशीर्वाद देने के लिए सगाई में पहुंचे थे।

Created On :   15 Jun 2023 11:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story