अपकमिंग सीजन: 'शेरनी के लौटने का वक्त आ गया है' सुष्मिता सेन ने खास अंदाज में आर्या 3 की रिलीज डेट की आनाउंस, इस दिन होगी रिलीज

शेरनी के लौटने का वक्त आ गया है सुष्मिता सेन ने खास अंदाज में आर्या 3 की रिलीज डेट की आनाउंस, इस दिन होगी रिलीज
  • आर्या 3 की रिलीज डेट हुई आनाउंस
  • इस दिन होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुष्मिता सेन बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के लाखों करोड़ो फैंस हैं। सुष्मिता ने बॉलीवुड से लेकर ओटीटी तक अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीता है। जियो सिनेमा पर रिलीज हुई सीरीजी ताली में सुष्मिता सेन की जमकर तारीफ हुई। वहीं अब जल्द ही सुष्मिता चर्चित वेब सीरीज ‘आर्या’ के तीसरे सीजन में नजर आएंगी। इस सीरीज में एक्ट्रेस के एक्शन अवतार को काफी पसंद किया गया था। फैंस लंबे समय से सीरीज के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं लेकिन उनका ये इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है। सुष्मिता ने फैंस को तोहफा देते हुए खास अंदाज में इस सीरीज की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

रिलीज डेट की अनाउंस

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक छोटा एनिमेटेड प्रोमो शेयर किया है। ये प्रोमो एक येलो दीवार पर दिखाई देने वाले पंजे के निशान से शुरू होता है। पंजे के निशान के होल से, कैमरा हमें एक मैरून स्क्रीन पर ले जाता है, जिस पर 3 नवंबर की तारीख नजर आती है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “शेरनी के लौटने का वक्त आ गया है।” इस एनिमेटेड प्रोमो ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। सीरीज में एक्ट्रेस का शानदार लुक फैंस को देखने के लिए मिलने वाला है। बता दें कि, इस साल की शुरुआत में दिल का दौरा पड़ने के बावजूद एक्ट्रेस ने इस मोस्ट अवेटेड सीरीज के लिए शूटिंग की थी।

रिलीज डेट अनाउंस होते ही फैंस भी खुश हो गए हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ शेरनी का इंतजार तो हमें भी है, दहाड़ो शेरनी दहाड़ो।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “ इस बार नवंबर होगा नो नॉनसेंस नवंबर।”

सुष्मिता ने सीरीज के लिए कही ये बात

बता दें कि सुष्मिता सेन ने इस साल की शुरुआत में सोशल मीडिया पर ‘आर्या’ के तीसरे सीजन की अनाउंसमेंट की थी। उनकी थ्रिलर सीरीज के नए सीजन की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है। सुष्मिता सेन ने एक इंटरव्यू में ‘आर्या सीजन 3’ के बारे में कहा था कि, “यह आर्या सरीन के लिए एक नया दिन है, और वह इसके लिए तैयार है। सीज़न 3 में, वह जगह-जगह जा रही है और अपने अतीत से मुक्त होकर अपनी कहानी लिख रही है। आर्या को रिप्लेस करना बिल्कुल ब्रांड न्यू एडवेंचर के लिए पुरानी जींस पहनने जैसा है।'' राम माधवानी और संदीप मोदी ने सारी डायरेक्शन में बनी ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी।


Created On :   7 Oct 2023 6:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story