बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड पर सस्पेंस, वायरल इमेज को बताया झूठा, कहा- वो मेरी बंदी नहीं

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड पर सस्पेंस, वायरल इमेज को बताया झूठा, कहा- वो मेरी बंदी नहीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले यूट्यूबर एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी का खिताब जीता है। शो के इतिहास में पहली दफा ऐसा हुआ है, जब किसी वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले शख्स ने ट्रॉफी अपने नाम की हो। इस समय एल्विश अपनी जीत को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं शो के बीच में एल्विश की गर्लफ्रेंड को लेकर भी खूब चर्चा हुई थी। इस दौरान खबर आई थी कि वे, यूट्यूबर कृति मेहरा को डेट कर रहे हैं और पिछले 6-7 सालों से रिलेशनशिप में हैं। इस दौरान कृति मेहरा के कई इंटरव्यू वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने थे जिसमें वे एल्विश के बारे में बात करती नजर आ रही थी। लेकिन अब एल्विश यादव ने अपनी 'मिस्ट्री गर्ल' को लेकर बात की है और बताया की उनकी गर्लफ्रेंड कौन है।

वायरल लड़की नहीं है एल्विश की गर्लफ्रेंड

बता दें कि जब एल्विश शो में थे, तब उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हुई। उस समय कीर्ति मेहरा का नाम सामने आया, जो कभी एल्विश के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन दोनों के रास्ते अलग हो गए। उन्होंने हाल-फिलहाल में कई इंटरव्यू भी दिए। ऐसे में लोग कंफ्यूज थे कि एल्विश और कीर्ति का रिश्ता खत्म हो गया है या फिर अभी भी दोनों साथ में हैं! हालांकि, अब एल्विश ने सबकुछ साफ कर दिया है।

लाइव चैट पर एल्विश ने किया खुलासा

एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर मनु पंजाबी संग लाइव चैट में खुलासा किया है। मनु पंजाबी ने एल्विश यादव से पूछा कि घर के अंदर इतनी लड़कियां थीं, लेकिन वो सबसे दूर-दूर रहते थे। और इसको लेकर बाहर काफी चर्चा भी हो रही है। और कुछ इंटरव्यू भी सामने आए हैं तो आखिर वो लड़की कौन है, जिसकी वजह से वो शो के अंदर भी खुद को लड़कियों से दूर रखते थे? तब एल्विश ने जवाब देते हुए कहा कि, जिसके भी इंटरव्यू देखे जा रहे हैं, वो नहीं है। उन्होंने कहा, 'जो बंदी है, वो अलग है। सोशल मीडिया पर नहीं है, पंजाब से है और वहीं पर रहती है। उसकी लाइफ बहुत प्राइवेट है। वो चाहती है कि सारी चीजें प्राइवेट ही रखी जाएं। उसे पसंद नहीं कि उसका नाम मैं कहीं पर लूं, या फिर उसके फॉलोअर्स बढ़ाऊं। उन चीजों से दूर।

करोड़ों के मालिक हैं एल्विश

हरियाणा के रहने वाले 25 साल के फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव ने साल 2016 में अपनी यूट्यूब जर्नी शुरू की थी। एल्विश को उनके यूट्यूब पर 16 मिलियन, इंस्टाग्राम पर 11.6 मिलियन और फेसबुक पर 4.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ 25 साल की उम्र में एल्विश यादव करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। एल्विश के पास हरियाणा के गुरुग्राम में 14 करोड़ का चार मंजिला आलीशान घर है। इसके साथ ही एल्विश के पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं। जिसमें पोर्श 718 बॉक्स्टार कार और फॉर्च्यूनर शामिल है। एल्विश की नेटवर्थ 50 करोड़ के करीब है।

Created On :   17 Aug 2023 10:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story