'द केरल स्टोरी' ने दूसरे वीकेंड मारी छलांग, 10वें दिन तोड़ा पठान का रिकॉर्ड

द केरल स्टोरी ने दूसरे वीकेंड मारी छलांग, 10वें दिन तोड़ा पठान का रिकॉर्ड

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। डायरेक्टर सुदिप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म द केरल स्टोरी रिलीज होने से पहले काफी विवादों से गुजर रही थी। लेकिन सभी मुश्किलों से आगे बढ़ 5 मई को फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया हैं और फिल्म की कमाई से यह साफ पता चल रहा है कि फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। पहले हफ्ते में थोड़ी मुश्किलों से गुजर रही फिल्म ने दूसरे हफ्ते काफी ऊंची छलांग लगाई है। हाल ही में फिल्म के 9वें दिन के कलेक्शन के मामले में साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ-2 को पीछे छोड़ दिया हैं। इस सफलता के बाद भी फिल्म ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया हैं, जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए हैं। द केरल स्टोरी फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन किंग खान की फिल्म पठान को पछाड़ दिया हैं।

किंग खान से आगे निकली अदा शर्मा

बॉलीवुड में बादशाह कहलाने वाले शाहरूख खान ने 4 साल बाद फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी की थी और उनकी इस वापसी ने बॉलीवुड के कई रिकॉर्ड्स तोड़े और फिल्म ने 1000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली। लेकिन द केरल स्टोरी रिलीज के 10वें दिन की पठान की कमाई से आगे बढ़ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक किंग खान की पठान ने रिलीज के 10वें दिन कुल 13 करोड़ की कमाई की थी, जबकि फिल्म द केरल स्टारी ने रिलीज होने के 10वें दिन काबिले-तारीफ कमाई कर 23 करोड़ का कलेक्शन कर लिया हैं।

फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

बीते दिन 5 मई को रिलीज हुई फिल्म द केरल स्टारी में अदा शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई हैं और इस समय वह सबकी फेवरेट भी बनी हुई है। सभी फैंस इस फिल्म की जोर-शोर से तारीफ करने में लगे हुए है। इस फिल्म ने 10वें दिन के रिकॉर्डतोड़ कमाई के बाद बॉक्स ऑफिस पर कुल 136 करोड़ की कमाई कर ली हैं।

Created On :   15 May 2023 4:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story