मनोरंजन: बॉक्स ऑफिस पर चला आर माधवन की 'शैतान' का जादू! करियर की बनी दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर चला आर माधवन की शैतान का जादू! करियर की बनी दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म
  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म शैतान कर रही धांसू कमाई
  • दर्शकों पर छाया आर माधवन की एक्टिंग का जादू
  • एक्टर के करियर की बेस्ट फिल्मों में हुई शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और आर माधवन स्टारर शैतान रिकॉर्ड कमाई कर रही है। रिलीज के बाद से ही यह हॉरर थ्रिलर फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। नार्थ से लेकर साउथ तक फिल्म को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। शैतान के सारे शो हॉउसफुल जा रहे हैं। 8 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन किया था। इसी के साथ फिल्म शैतान की शानदार कमाई के जरिए आर माधवन की बेस्ट फिल्मों में से एक बन गई है।

शैतान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सैकनिल्क के अनुसार, शैतान ने अपने ओपनिंग डे पर 14.75 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, दूसरे दिन 18.75 और तीसरे दिन 20.5 करोड़ रुपये कमाए थे। इस तरह वीकेंड पर फिल्म का टोटल कलेक्शन 54 करोड़ के करीब रहा। हालांकि, चौथे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई। कलेक्शन में कमी की वजह वर्किंग डे रहा। इस दौरान शैतान ने चौथे दिन केवल 7 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि, फिल्म के पांचवे दिन से जुड़े कुछ आकड़े सामने आए हैं। जिसके अनुसार शैतान का टोटल कलेक्शन 6.50 कोरड़ के आसपास रहा है।

आर माधवन की दूसरी हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म

शैतान ने पांच दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 67.75 करोड़ रुपये का धांसू कलेक्शन किया है। यह फिल्म आर माधवन के करियर की दूसरी हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों में शामिल हो गई है। इस लिस्ट में आर माधवन की साल 2015 में रिलीज हुई 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' पहले स्थान पर है। लोगों को यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई थी। इसके अलावा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था। तन वेड्स मनु रिटर्न्स ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 150.8 करोड़ कमाए थे।

डोमेस्टिक कलेक्शन के तरह ही शैतान ने वर्ल्डवाइड भी काफी अच्छा कलेक्शन किया है। फिल्म ने तीन दिनों में ही 75 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

फिल्म शैतान की स्टोरी

बता दें, शैतान एक्शन और थ्रिलर पर बेस्ड मूवी है। फिल्म में आर माधवन करेक्टर प्ले कर रहे हैं, जिसने अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी को अपने वश में कैद कर लिया है। वहीं, शैतान गुजराती फिल्म 'वश' का रिमेक है। फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के साथ-साथ ज्योतिका और जनाकी बोड़ीवाला मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

Created On :   12 March 2024 8:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story