'द नाइट मैनेजर' डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर सबसे ज्‍यादा देखा जाने वाला शो

द नाइट मैनेजर डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर सबसे ज्‍यादा देखा जाने वाला शो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मनोरंजक जासूसी थ्रिलर 'द नाइट मैनेजर' में हथियार डीलर शैली रूंगटा के अपने कठिन किरदार से एक बार फिर हमारे दिल और दिमाग पर राज करने वालेे अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि उन्हें इस किरदार को निभाने में काफी मजा आया।

पहले फ्रेम से ही अनिल की उपस्थिति चुंबकीय है और वह हर दृश्य से दिल जीत लेते हैं। अनिल कपूर ने बहुमुखी प्रतिभा के रूप में अपनी पहचान बनाई है। इस बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा, ''मुझे शेली रूंगटा के किरदार को जानने में बहुत मजा आया। हमें अपने मित्रों, परिवार और प्रशंसकों से अपार सराहना मिल रही है। सीरीज की सफलता के लिए पूरी टीम को बधाई।''

इस शो में शान सेनगुप्ता की भूमिका में आदित्य रॉय कपूर भी हैं, उसी के बारे में बात करते हुए आदित्य ने साझा किया कि 'द नाइट मैनेजर' पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज के रूप में उभरी है और यह हम सभी के लिए यह खुशी का एक बड़ा क्षण है। टीम ने बेहद कड़ी मेहनत की है, हमारे प्रयास सफल हुए। आदित्य ने कहा,शान सेनगुप्ता एक ऐसा किरदार है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।

डिज़्नी प्‍लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क डिज़्नी स्टार के हेड कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा, "हम द नाइट मैनेजर के प्रदर्शन से रोमांचित हैं, यह अब डिज़्नी प्‍लस हॉटस्टार पर साल का सबसे सफल शो है।'' बनिजय एशिया के संस्थापक और सीईओ दीपक धर ने साझा किया कि य‍ह शो को प्रशंसकों का पसंदीदा बन गया है।

निर्माता और निर्देशक संदीप मोदी ने कहा कि ''शो के लिए मेरे सपने को पूरा करने के लिए पूरी टीम और कलाकारों ने बहुत मेहनत की है।'' 'द नाइट मैनेजर' द इंक फैक्ट्री और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित जॉन ले कैरेस के उपन्यास का हिंदी रूपांतरण है। यह थ्रिलर जासूसी सीरीज डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 July 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story