'लाइफ लॉजिक का नहीं मैजिक का खेल है के टाइटल के साथ रिलीज हुआ फिल्म "घूमर" का शानदार ट्रेलर, दिल छू लेगी स्टोरी

लाइफ लॉजिक का नहीं मैजिक का खेल है के टाइटल के साथ रिलीज हुआ फिल्म घूमर का शानदार ट्रेलर, दिल छू लेगी स्टोरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'लाइफ लॉजिक का नहीं मैजिक का खेल है.... के टाइटल के साथ अभिषेक बच्चन और सयामी खेर की फिल्म "घूमर" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी। फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख 3 अगस्त रखी गई थी। लेकिन आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के निधन की खबर सामने आने के बाद अभिषेक बच्चन ने ‘घूमर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को आगे बढ़ा दिया था। फिल्म का ट्रेलर दिल छू लेने वाला है। फिल्म की स्टोरी एक दिव्यांग क्रिकेटर की लाइफ पर है। फिल्म में अभिषेक कोच की भूमिका में हैं। ट्रेलर में कई शानदार डायलॉग्स है जिसने फैंस का दिल जीत लिया है। फिल्म का ट्रेलर अमिताभ बच्चन नें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया है।

शानदार है घूमर का ट्रेलर

सैयामी खेर, अभिषेक बच्चन, शबाना आजमी और अंगद बेदी स्टारर फिल्म घूमर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में एक ऐसी वुमन क्रिकेटर अनिका की स्टोरी को दिखाया गया है जो एक एक्सीडेंट के बाद अपना दांया हाथ खो देती है और इसके बाद भी वो क्रिकेट खेलना बंद नहीं करती है और इसमें उसकी मदद एक कोच करता है। थका देने वाले स्ट्रगल के बीच अनिका की मेहनत रंग लाती है और उसे हैंडीकैप होने के बावजूद देश के लिए क्रिकेट खेलने का मौका मिलता है।

इन शानदार डायालॉग्स ने जीता दिल

लॉजिकली एक हाथ से कोई देश के लिए खेल सकता है ? नो.. लेकिन ये लाइफ ना लॉजिक का खेल नहीं है.. ये लाइफ मैजिक का खेल है..।

एक हाथ से जान लेना मुश्किल है पर इंडिया के लिए खेलना, अगर तुम फिर से चाहो तो, बाएं हाथ का खेल हो सकता है।

जिंदगी भर सिर्फ एक ही चीज साफ करने वाला तुम्हारा ये बायां हाथ, अचानक एक दिन जागकर बॉलिंग कर पाएगा।

लूजर क्या महसूस करता है.. मैं जानता हूं.. पर मैं यह भी जानना चाहता हूं कि विनर्स क्या महसूस करते हैं।

अमिताभ बच्चन भी आए नजर

ट्रेलर में अंत में अमिताभ बच्चन की भी झलक दिखाई देती है। वो इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देंगे। बैकग्राउंड में उनकी वॉइस में एक डायलॉग भी है जिसमें वो कहते हैं..आई लव दिस गेम, जस्ट लव इट..। बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका ट्रेलर शेयर भी किया है। नेहा धूपिया, मिथिला पालकर, श्रेया धनवंतरी, रोनित बोस और मोहित चौहान समेत कई सेलेब्स ने इस ट्रेलर की तारीफ की है। फिल्म के राइटर और डायरेक्टर आर बाल्कि हैं। अभिषेक बच्चन इसके को-प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होनी है।


Created On :   4 Aug 2023 1:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story