ईयर एंडर 2023: नयनतारा, शहनाज गिल समेत इन स्टार किड्स ने किया इस साल बॉलीवुड डेब्यू , इन फिल्मों में दिखाया अपनी एक्टिंग का दम

नयनतारा, शहनाज गिल समेत इन स्टार किड्स ने किया इस साल बॉलीवुड डेब्यू , इन फिल्मों में दिखाया अपनी एक्टिंग का दम
  • इन स्टार किड्स ने किया इस साल बॉलीवुड डेब्यू
  • इन फिल्मों में दिखाया अपनी एक्टिंग का दम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 बॉलीवुड के लिहाज से बेहद ही शानदार रहा। इस साल बॉलीवुड की कई सारी हिट फिल्मों सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इन हिट फिल्मों में की लिस्ट में पठान, जवान, गदर 2 और एनीमल जैसे मूवी शामिल हैं। हर साल की तरह इस साल भी कई नए एक्टर्स और एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एंट्री की। बता दें कि, सनी देओल के बेटे से लेकर शाहरुख खान की बेटी तक, इस साल बॉलीवुड में कई नए चेहरों ने डेब्यू किया, जिनमें कुछ की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया तो कुछ का डेब्यू फ्लॉप रहा। चलिए जानते हैं किन स्टार्स ने इस साल बॉलीवुड में डेब्यू किया-

शहनाज गिल

बिग बॉस फेम शहनाज गिल को कौन नहीं जानता। सालों पहले तक उन्होंने पंजाबी फिल्मों में काम किया था, लेकिन बिग बॉस के बाद से उनके बॉलीवुड डेब्यू की बातें हो रही थी। शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ फिल्म 'किसे का भाई किसी की जान' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया। हाल ही में शाहनाज गिल थैंक्यू फॉर कमिंग फिल्म में भी नजर आईं थीं। हालांकि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉर रही।

नयनतारा

नयनतारा तमिल, तेलुगु और मलयालम की फेमस एक्ट्रेस हैं । वे इन फिल्मों में सालों से काम कर रही हैं। साल 2023 में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में डेब्यू किया। इस फिल्म ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सारे रिकॉर्ड बनाएं और फैंस ने मूवी की कहानी को बहुत पसंद किया और फिल्म इस साल की हिट लिस्ट में शामिल हुई।

राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया

सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ठकेरिया ने भी इस साल 'दोनों' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। दोनों की जोड़ी को और फिल्म की कहानी को फैंस ने काफी पसंद किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी।

सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म 'द आर्चिस' में नजर आई। यह सुहाना खान की पहली फिल्म थी, जिसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। फैंस को फिल्म में सुहाना खान की एक्टिंग बहुत अच्छी लगी थी। बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उन्हें इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

खुशी कपूर

जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर ने भी फिल्म 'द आर्चिस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। श्रीदेवी और बोनी कपूर की सबसे छोटी बेटी की भी सुहाना खान की तरह बहुत फैन-फोलोइंग हैं। फैंस को उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत अच्छा लगता है। खुशी कपूर हाल ही में एक इवेंट के दौरान अपनी मां के आउटफिट में नजर आई थी।

अगस्त्य नंदा

अगस्त्य नंदा ने भी जोया अख्तर की द आर्चिस फिल्म से डेब्यू किया है। अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और निखिल नंदा के बेटे हैं। अगस्त्य के पिता निखिल नंदा बड़े बिजनेसमैन हैं। अगस्त्य नंदा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं है और उनका परिवार भी लाइमलाइट से बचकर रहना पसंद करता है।

अलीजेह अग्निहोत्री

सलमान खान की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री ने 2023 में अपनी पहली फिल्म के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है। वह अलवीरा खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। अलीजेह 'फैरे' में नजर आईं थी।


Created On :   20 Dec 2023 12:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story